सुरक्षाबलों ने शोपियां और बांडीपोर में चलाया कासो

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : सुरक्षाबलों ने रविवार को दक्षिण कश्मीर के शोपियां और उत्तरी कश्मीर

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 Sep 2018 08:56 PM (IST) Updated:Sun, 16 Sep 2018 08:56 PM (IST)
सुरक्षाबलों ने शोपियां और बांडीपोर में चलाया कासो
सुरक्षाबलों ने शोपियां और बांडीपोर में चलाया कासो

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : सुरक्षाबलों ने रविवार को दक्षिण कश्मीर के शोपियां और उत्तरी कश्मीर के बांडीपोर में चार स्थानों पर कासो (घेराबंदी कर घर-घर तलाशी लेना) चलाया। यह अभियान क्षेत्र में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद चलाया गया था।

जानकारी अनुसार सेना को सूचना मिली कि उत्तरी कश्मीर के बांडीपोर जिला के पेठपोरा गुंड जहांगीर के अलावा शेख मुकाम अलूसा और छन्न मोहल्ला सुमलर में आतंकियों के अलग-अलग गुट छिपे हैं। इस पर सैन्य जवानों ने सीआरपीएफ और एसओजी (पुलिस विशेष अभियान दल) संग मिलकर कासो चलाया। इस दौरान तीनों गांवों को आने जाने के सभी रास्तों को सील कर दिया और सभी संदिग्ध मकानों को खंगाला। जवानों ने कुछ युवकों के बारे में भी जांच पड़ताल की, लेकिन आतंकियों का कोई सुराग नहीं लगा और कासो समाप्त कर दिया। इससे पूर्व रविवार सुबह सुरक्षाबलों ने शोपियां के हेफ व श्रीमाल इलाके में भी करीब तीन घंटे तक कासो चलाया, लेकिन आतंकियों का कोई सुराग नहीं मिला। मारुति कार चोरी, वादी में अलर्ट

पांपोर पुलवामा में एक मारुती कार चोरी होने के बाद पुलिस ने पूरी वादी में अलर्ट कर दिया। यह कार नंबलाबल पांपोर निवासी शकील अहमद गनई की हैं, जो उसने बीती रात अपने घर के बाहर ही खड़ी की थी। थाना प्रभारी पांपोर नजीर अहमद ने कहा कि कार चोरी होने के बाद पूरी वादी में विशेषकर हाईवे पर अलर्ट कर दिया है। आतंकियों द्वारा कार को वारदात में इस्तेमाल किए जाने की आशंका को भी नहीं नकारा जा सकता। हम पूरा एहतियात बरत रहे हैं और वाहन को तलाश रहे हैं।

chat bot
आपका साथी