Pulwama Encounter: पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एनकाउंटर में ढेर हुए आतंकी का शव बरामद

Pulwama Encounter News जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव की तारीख नजदीक आती जा रही हैं। वैसे ही वैसे जम्मू-कश्मीर में आतंकी गतविधियां तेज होती जा रही है। आज सुबह जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। मौके पर मौजूद CRPF जवानों को जगह-जगह चौकस स्थिति में देखा जा सकता है। फिलहाल पुलवामा में तलाशी अभियान जारी है

By Jagran NewsEdited By: Prince Sharma Publish:Thu, 11 Apr 2024 08:07 AM (IST) Updated:Thu, 11 Apr 2024 12:19 PM (IST)
Pulwama Encounter: पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एनकाउंटर में ढेर हुए आतंकी का शव बरामद
Pulwama Encounter: ईद के मौके पर पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ (File Photo)

एएनआई, श्रीनगर। Pulwama Encounter: ईद के मौके पर जम्मू-कश्मीर के अंतर्गत पुलवामा में फ्रैसीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच तड़के मुठभेड़ हो गई। इस एनकाउंटर में एक आतंकी ढेर हो गया है। मौजूदा समय में मौके पर सुरक्षाबल के जवान तैनात हैं व पुलिस और सेना द्वारा फ्रैसीपोरा में घेराबंदी कर तलाशी अभियान जारी है।

आतंकियों की मौजूदगी का मिला था इनपुट

VIDEO | An encounter broke out between security forces and terrorists in Jammu and Kashmir's #Pulwama. More details are awaited.

(Visuals deferred by unspecified time.) pic.twitter.com/3Qv4VtHdkL

— Press Trust of India (@PTI_News) April 11, 2024

पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को बताया कि दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के फ्रैसीपोरा इलाके में आतंकवाद विरोधी अभियान शुरू किया गया है। पुलिस और सुरक्षा बलों ने यह ऑपरेशन तब शुरू किया जब टीम को उस इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी को लेकर इनपुट मिला।

आतंकी का शव बरामद

Body of one #terrorist retrieved. Identification being ascertained. Arms, ammunition & #incriminating material recovered. Search going on. Further details awaited.@JmuKmrPolice https://t.co/0slNBcBOCh— Kashmir Zone Police (@KashmirPolice) April 11, 2024

कश्मीर जोन पुलिस ने जानकारी दी कि आतंकवादी का शव बरामद कर लिया गया है। उसकी पहचान की जा रही है। मृतक आतंकी से हथियार, गोला-बारूद और आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है। सर्च अभियान जारी है।

मार्गों को किया गया बंद

इलाके में एंट्री और एग्जिट मार्गों को बंद कर दिया गया है पीटीआई द्वारा जारी वीडियो में सीआरपीएफ के जवानों को जगह-जगह तैनात देखा जा सकता है। बता दें कि जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के शोपियां में दो दिन पहले आतंकियों ने देहरादून के एक शख्स पर गोलियां बरसा दी थीं।

chat bot
आपका साथी