सिविल सेवा के सफल उम्मीदवारों से मिले वोहरा

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : राज्यपाल एनएन वोहरा ने राजभवन में आयोजित कार्यक्रम में 2017-18 सिविल सेवा

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jun 2018 10:03 AM (IST) Updated:Fri, 22 Jun 2018 10:03 AM (IST)
सिविल सेवा के सफल उम्मीदवारों से मिले वोहरा
सिविल सेवा के सफल उम्मीदवारों से मिले वोहरा

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : राज्यपाल एनएन वोहरा ने राजभवन में आयोजित कार्यक्रम में 2017-18 सिविल सेवा के सफल उम्मीदवारों और वादी में सेवारत युवा आईएएस और आईपीएस अधिकारियों से भेंट की। इस अवसर पर प्रथम महिला उषा वोहरा भी मौजूद थीं।

कार्यक्रम में इस वर्ष के सफल उम्मीदवारों में फजलुल हसीब, राहुल भट, अभिषेक शर्मा, अक्षय लाब्रू, आमिर बशीर, शशांक भारद्वाज और विवेक भगत भी शामिल थे।

युवा आईएएस और आईपीएस अधिकारियों में राज्य में सेवारत डॉ. सैयद अबीद रशीद शाह, डॉ. सैयद सेहरिश असगर, बिलाल मोहियुद्दीन भट, दाइफोड सागर दत्तात्रेय, संतोष गनवंतराव सुखदेव, इम्तियाज इस्माइल पर्रा और पी.डी. नित्या थे।

राज्य के विकास परिदृश्य पर चर्चा

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना ने राजभवन में राज्यपाल एनएन वोहरा से मुलाकात की।

राज्यपाल तथा खन्ना ने राज्य के विकास परिदृश्य और तीनों क्षेत्रों में जन कल्याण को बढ़ावा देने के लिए आवश्यक कदम उठाने पर चर्चा की। उन्होंने समाज को मजबूत करने और मूल्य प्रणाली को फिर से सक्रिय करने के लिए रेड क्रॉस सोसाइटी, भारत स्काउट्स और गाइड और अन्य गैर सरकारी संगठनों द्वारा निभाई जाने वाली भूमिका पर भी चर्चा की। सचिवालय कर्मियों की बताई समस्याएं

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : ऑल जे एंड के सेक्रेटेरिएट इंप्लायज यूनियन के प्रतिनिधमंडल ने राज्यपाल से मुलाकात कर उन्हें सचिवालय कर्मियों को पेश आ रही समस्याओं से अवगत कराया।

प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व ऑल जे एंड के सेक्रेटेरिएट इंप्लायज यूनियन के अध्यक्ष गुलाम रसूल कर रहे थे। राज्यपाल ने कर्मचारियों को ईमानदारी से काम करने के लिए प्रेरित किया।

chat bot
आपका साथी