लापता कश्मीरी छात्र के रिश्तेदार की सड़क हादसे में मौत

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : ओडिशा में रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हुए एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहे कश्मीर

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Mar 2018 02:59 AM (IST) Updated:Mon, 19 Mar 2018 02:59 AM (IST)
लापता कश्मीरी छात्र के रिश्तेदार की सड़क हादसे में मौत
लापता कश्मीरी छात्र के रिश्तेदार की सड़क हादसे में मौत

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : ओडिशा में रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हुए एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहे कश्मीरी छात्र का एक रिश्तेदार रविवार सुबह उत्तरी कश्मीर के उनसु, हंदवाड़ा में एक सड़क हादसे में मारा गया। जबकि लापता छात्र के पिता समेत दो लोग जख्मी हो गए।

हादसे में मारा गया व्यक्ति और लापता छात्र के पिता व अन्य रिश्तेदार ओडिशा से लौट रहे थे। वह वहां उसकी तलाश में गए हुए थे। गौरतलब है कि चौकीबल कुपवाड़ा का रहने वाला सुहेल एजाज ओडिशा में स्थित एम्स में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहा था। पिछले महीने वह अचानक लापता हो गया।

हंदवाड़ा स्थित एक पुलिसकर्मी ने बताया कि यह हादसा रविवार तड़के हुआ। हादसे में लियाकत अली खान पुत्र आलिफ दीन खान की मौत हो गई, जबकि गुलाम नबी कटारिया और मुश्ताक अहमद कटारिया जख्मी हो गए। मृतक और घायल सभी चौकीबल कुपवाड़ा के रहने वाले थे।

सुहेल एजाज के छोटे भाई शोएब एजाज ने उनसु में सुबह हादसे में अपने पिता और एक अन्य रिश्तेदार के जख्मी होने और एक रिश्तेदार के मारे जाने की पुष्टि करते हुए बताया कि यह सभी लोग करीब 15 दिन पहले ओडिशा गए थे, लेकिन सुहेल का वहां कोई सुराग नहीं मिला। उसके बाद घर लौट रहे थे। सुबह हंदवाड़ा के पास उनसु में उनकी कार (जेके09ए-5547) बेकाबू हो गई और सड़क से नीचे एक पेड़ से जा टकराई। हादसे में मेरे पिता गुलाम नबी और चाचा मुश्ताक जख्मी हो गए, जबकि एक रिश्तेदार की मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी