बांडीपोरा से लापता हुए चारों किशोर पुलिस ने तलाशे

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि शुक्रवार को बांडीपोरा के कलूसा इलाके से ये चारों किशोर लापता हो गए थे। इनमें 13 वर्षीय कामरान फैयाज पुत्र फैयाज अहमद 14 वर्षीय आमिर मुश्ताक पुत्र मुश्ताक अहमद बेग 14 वर्षीय फैयाज खान पुत्र मोहम्मद मकबूल खान और 16 वर्षीय आबिद सुलेमानी पुत्र मोहम्मद कलवा शामिल हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 Feb 2020 10:39 AM (IST) Updated:Sun, 09 Feb 2020 10:39 AM (IST)
बांडीपोरा से लापता हुए चारों किशोर पुलिस ने तलाशे
बांडीपोरा से लापता हुए चारों किशोर पुलिस ने तलाशे

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर: परिवारवालों को बिना बताए लापता हुए चार किशोरों को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही तलाश कर लिया। ये सभी उत्तरी कश्मीर के बांडीपोरा से रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हो गए थे। पुलिस ने इन सभी को पकड़ने के बाद जरूरी कानूनी औपचारिकताएं पूरी कर शनिवार को उनके अभिभावकों को सौंप दिया।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि शुक्रवार को बांडीपोरा के कलूसा इलाके से ये चारों किशोर लापता हो गए थे। इनमें 13 वर्षीय कामरान फैयाज पुत्र फैयाज अहमद, 14 वर्षीय आमिर मुश्ताक पुत्र मुश्ताक अहमद बेग, 14 वर्षीय फैयाज खान पुत्र मोहम्मद मकबूल खान और 16 वर्षीय आबिद सुलेमानी पुत्र मोहम्मद कलवा शामिल हैं। आबिद सुलेमानी मूलत: उत्तर प्रदेश में बिजनौर का रहने वाला है और बीते कुछ समय से कलूसा में ही रह रहा था। इनके परिजनों ने पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने न सिर्फ कश्मीर में बल्कि जम्मू संभाग में भी अलर्ट जारी किया। इसके साथ ही बांडीपोरा व उसके साथ सटे इलाकों में सक्रिय कुछ ओवरग्राउंड वर्करों की निगरानी भी की। उन्होंने बताया कि जल्द ही पता चल गया कि यह चारों लड़के जवाहर सुरंग पार कर गए हैं और जम्मू की तरफ जा रहे हैं। इसके बाद ऊधमपुर में इन सभी को पकड़ लिया गया। प्रवक्ता ने बताया कि शुरुआती बातचीत में पता चला कि यह सभी लड़के दिल्ली और बिजनौर घूमने जाने के लिए निकले थे। इन चारों को काउंसलिंग के बाद उनके परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी