पार्टी को मजबूती देने में जुटी महबूबा मुफ्ती

कैद से रिहा होने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती एक बार पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) को मजबूत बनाने की कवायद में जुट गई है। पीडीपी अध्यक्षा ने शनिवार को पार्टी इकाई बड़गाम के पदाधिकारियों को नियुक्त किया। महबूबा मुफ्ती को पांच अगस्त 2019 की तड़के राज्य प्रशासन ने जम्मू कश्मीर पुनर्गठन अधिनियम को लागू किए जाने के मद्देनजर एहतियात के तौर पर हिरासत में लिया था।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Oct 2020 08:36 AM (IST) Updated:Sun, 18 Oct 2020 08:36 AM (IST)
पार्टी को मजबूती देने में जुटी महबूबा मुफ्ती
पार्टी को मजबूती देने में जुटी महबूबा मुफ्ती

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : कैद से रिहा होने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती एक बार पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) को मजबूत बनाने की कवायद में जुट गई है। पीडीपी अध्यक्षा ने शनिवार को पार्टी इकाई बड़गाम के पदाधिकारियों को नियुक्त किया। महबूबा मुफ्ती को पांच अगस्त 2019 की तड़के राज्य प्रशासन ने जम्मू कश्मीर पुनर्गठन अधिनियम को लागू किए जाने के मद्देनजर एहतियात के तौर पर हिरासत में लिया था।

पीडीपी अध्यक्षा महबूबा मुफ्ती के निर्देशानुसार पार्टी महासचिव जीएन लोन हंजूरा ने आज नजीर अहमद खान को बड़गाम जिला पीडीपी प्रधान नियुक्त किया है। इसके साथ ही फैयाज अहमद डार को बड़गाम का निर्वाचन क्षेत्र प्रभारी, हाजी बशीर अहमद यत्तु को क्षेत्रीय प्रधान चाडूरा, अब्दुल सलाम बट को क्षेत्रीय प्रधान चरार ए शरीफ और शहनवाज अहमद मीर को क्षेत्रीय प्रधान खान साहब बनाया गया है।

chat bot
आपका साथी