Jammu-Kashmir News: CRPF के DG ने दक्षिण कश्मीर का किया दौरा, 90 बटालियन के जवानों की भी सराहना की

केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के एक प्रवक्ता ने कहा कि थाउसेन ने कश्मीर परिचालन सेक्टर के महानिरीक्षक एम एस भाटिया के साथ अभियान की तैयारियों और सैनिकों की तैनाती की समीक्षा के लिए दक्षिण कश्मीर का दौरा किया।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Tue, 21 Mar 2023 07:14 PM (IST) Updated:Tue, 21 Mar 2023 07:14 PM (IST)
Jammu-Kashmir News: CRPF के DG ने दक्षिण कश्मीर का किया दौरा, 90 बटालियन के जवानों की भी सराहना की
CRPF के DG ने दक्षिण कश्मीर का किया दौरा, 90 बटालियन के जवानों की भी सराहना की

श्रीनगर, पीटीआई । सीआरपीएफ के महानिदेशक सुजॉय लाल थाउसेन ने बल की तैयारियों की समीक्षा के लिए आज मंगलवार को दक्षिण कश्मीर का दौरा किया है। केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के एक प्रवक्ता ने कहा कि थाउसेन ने कश्मीर परिचालन सेक्टर के महानिरीक्षक एम एस भाटिया के साथ अभियान की तैयारियों और सैनिकों की तैनाती की समीक्षा के लिए दक्षिण कश्मीर का दौरा किया।

अधिकारियों के साथ बातचीत कर जमीनी स्थिति का आकलन किया

उन्होंने कहा कि यात्रा के दौरान डीजी ने अनंतनाग में 90 बटालियन में सीआरपीएफ के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बातचीत की और जमीनी स्थिति का आकलन किया। प्रवक्ता ने कहा कि थाउसेन ने अधिकारियों और जवानों के प्रयासों की सराहना की और उनके कर्तव्य के प्रति समर्पण और देश की सेवा में उनकी वीरता की भी सराहना की।

सैनिकों की तैनाती पर संतोष व्यक्त किया

प्रवक्ता ने कहा कि थाउसेन ने अभियान की तैयारियों और क्षेत्र में सैनिकों की तैनाती पर संतोष व्यक्त किया। थाउसेन की दक्षिण कश्मीर की यात्रा क्षेत्र में लोगों की सुरक्षा और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सीआरपीएफ की प्रतिबद्धता को उजागर करती है। सीआरपीएफ हमारे देश की संप्रभुता और अखंडता की रक्षा के अपने संकल्प में दृढ़ है।

chat bot
आपका साथी