अनंतनाग में सीवरेज टैंक में दम घुटने से चार लोगों की मौत

तुलखान गांव में एक व्यक्ति ने सीवरेज टैंक की सफाई के लिए चार श्रमिकों को बुलाया था। इनमें नजीर अहमद डार व अब्दुल रशीद डार दोनों तुलखान गांव निवासी सगे भाई थे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 08:07 AM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 08:07 AM (IST)
अनंतनाग में सीवरेज टैंक में दम घुटने से चार लोगों की मौत
अनंतनाग में सीवरेज टैंक में दम घुटने से चार लोगों की मौत

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर: दक्षिण कश्मीर में अनंतनाग जिले के तुलखान, बिजबेहाड़ा में सोमवार को सीवरेज टैंक की सफाई करने के लिए उतरे चार लोगों की दम घुसने से मौत हो गई। मृतकों में दो सगे भाई थे। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

तुलखान गांव में एक व्यक्ति ने सीवरेज टैंक की सफाई के लिए चार श्रमिकों को बुलाया था। इनमें नजीर अहमद डार व अब्दुल रशीद डार दोनों तुलखान गांव निवासी सगे भाई थे। अरशिद अहमद वानी और सज्जाद अहमद वानी निकटवर्ती लुकटीपोरा गांव के रहने वाले थे। दोपहर को ये सीवरेज टैंक की सफाई के लिए एक के बाद एक उसमें उतर गए। काफी देर तक बाहर नहीं निकलने पर लोगों ने उसमें देखा कि यह चारों अचेत पड़े दिखे। इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचित करते हुए चारों को सीवरेज टैंक से निकालकर अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में डॉक्टरों ने चारों को मृत लाया घोषित कर दिया। डॉक्टरों के मुताबिक सीवरेज टैंक में जहरीली गैस से चारों का दम घु़ट गया था। अलबत्ता, मौत के सही कारणों की पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही होगी। इस बीच, पलिस ने भी इस संदर्भ में एक मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है।

chat bot
आपका साथी