शोपियां में सेना ने तीन आतंकी घेरे, मुठभेड़ जारी

दक्षिण कश्मीर के सुगन (शोपियां) में मंगलवार को उस समय मुठभेड़ शुरू हो गई जब आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की। यहां तीन आतंकी घेरे में फंसे हुए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 07 Oct 2020 09:02 AM (IST) Updated:Wed, 07 Oct 2020 09:02 AM (IST)
शोपियां में सेना ने तीन आतंकी घेरे, मुठभेड़ जारी
शोपियां में सेना ने तीन आतंकी घेरे, मुठभेड़ जारी

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर: दक्षिण कश्मीर के सुगन (शोपियां) में मंगलवार को उस समय मुठभेड़ शुरू हो गई, जब तलाशी ले रहे जवानों को अपने ठिकाने की तरफ आते देख आतंकियों ने फायरिग कर दी। जवानों ने भी इस पर जवाबी फायरिग की। सुरक्षाबलों ने आतंकियों के भागने के सभी रास्ते बंद करते हुए उन्हें सरेंडर करने के लिए भी कहा, लेकिन आतंकी फायरिग करते रहे। देर रात गए तक मुठभेड़ जारी थी।

सेना, पुलिस और सीआरपीएफ के एक संयुक्त कार्यदल ने देर शाम को शोपियां के सुगन गांव में तलाशी अभियान चलाया था। गांव में दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। जवानों की घेराबंदी से बचने के लिए आतंकियों ने फायरिग करते हुए भागने का प्रयास किया, लेकिन जवानों ने इसे नाकाम कर दिया। इसके साथ ही मुठभेड़ शुरू हो गई। जवानों ने मुठभेड़ स्थल के आसपास के मकानों व आतंकी ठिकाना बने मकान में फंसे लोगों को फायरिग के बीच ही सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दिया है। आतंकियों को सरेंडर कराने के लिए सेना ने स्थानीय लोगों से भी अपील कराई है।

chat bot
आपका साथी