हंदवाड़ा में मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर,दोनों तरफ से रुक रुक कर गोलीबारी जारी

अधिकारियों ने बताया कि वहां दो से तीन आतंकी छिपे हुए हो सकते हैं। पौने आठ बजे तक आतंकियों की तरफ से लगातार गोलियों की बौछार होती रही।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Tue, 22 Aug 2017 10:32 AM (IST) Updated:Tue, 22 Aug 2017 02:50 PM (IST)
हंदवाड़ा में मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर,दोनों तरफ से रुक रुक कर गोलीबारी जारी
हंदवाड़ा में मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर,दोनों तरफ से रुक रुक कर गोलीबारी जारी

 श्रीनगर, [राज्य ब्यूरो] । उत्तरी कश्मीर में हंदवाड़ा में (कुपवाड़ा) हिंगीकोट के जंगल में छिपे आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच  मुठभेड़ जारी है। इस मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर हो गया हैै । मुठभेड़ उस समय शुरू हुई जब हिंगीकोट में सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान चलाते हुए आतंकियों के ठिकाने की घेराबंदी की। आतंकियों ने घेराबंदी तोड़ भागने के लिए फायरिंग की। जवानों ने भी पोजीशन संभालते हुए जवाबी फायर किया।

सुबह सात बजे यह मुठभेड़ उस समय शुरु हुई जब हिंगीकोट में सुरक्षाबलों ने एक तलाशी अभियान चलाते हुए आतंकियों के ठिकाने की घेराबंदी की। आतंकियों ने घेराबंदी तोड़ भागने के लिए फायरिंग की। जवानों ने भी अपनी पोजीशन ली और जवाबी फायर किया। 

संबधित अधिकारियों ने बताया कि वहां दो से तीन आतंकी छिपे हुए हो सकते हैं। पौने आठ बजे तक आतंकियों की तरफ से लगातार गोलियों की बौछार होती रही। लेकिन  उसके बाद करीब 20 मिनट तक आतंकियों की तरफ से कोई गोली नहीं चली। इस पर जवानों ने जब दोबारा आगे बड़ते हुए तलाशी लेना शुरु की तो आतंकियों की तरफ से फायरिंग फिर शुरु हो गई। इस खबर के लिखे जाने तक दोनों तरफ से रुक रुक कर गोलीबारी जारी थी। अन्य विवरण प्रतीक्षारत हैं। 

यह भी पढ़ेंः आम लोगों को मुखबिरी संदेह में मौत के घाट उतार अपनी खीझ मिटा रहे आतंकी, 4 दिन में 3 मौत 

J&K: Encounter underway in Kupwara between Security forces and terrorists,2 to 3 terrorists believed to be trapped (Visuals deferred) pic.twitter.com/x0ziqdjInA— ANI (@ANI) August 22, 2017

chat bot
आपका साथी