उपराज्यपाल ने घायल डिप्टी कमांडेंट माथुर का हाल चाल जाना

उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने शुक्रवार को सेना के 92 बेस अस्पताल पहुंच कर वहां उपचाराधीन सीआरपीएफ के डिप्टी कमांडेंट राहुल माथुर का हाल-चाल जाना। उपराज्यपाल ने कहा कि मैं डिप्टी कमांडेंट राहुल माथुर की बहादुरी और राष्ट्रभक्ति को सलाम करता हूं। सीने पर दो गोलियां खाने के बावजूद उन्होंने अपनी जान बचाने के बजाय आतंकियों को मार गिराने के अपने मिशन को पूरा करने का हर संभव प्रयास किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 01:53 AM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 05:18 AM (IST)
उपराज्यपाल ने घायल डिप्टी कमांडेंट माथुर का हाल चाल जाना
उपराज्यपाल ने घायल डिप्टी कमांडेंट माथुर का हाल चाल जाना

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने शुक्रवार को सेना के 92 बेस अस्पताल पहुंच कर वहां उपचाराधीन सीआरपीएफ के डिप्टी कमांडेंट राहुल माथुर का हाल-चाल जाना। उपराज्यपाल ने कहा कि मैं डिप्टी कमांडेंट राहुल माथुर की बहादुरी और राष्ट्रभक्ति को सलाम करता हूं। सीने पर दो गोलियां खाने के बावजूद उन्होंने अपनी जान बचाने के बजाय आतंकियों को मार गिराने के अपने मिशन को पूरा करने का हर संभव प्रयास किया है।

गौरतलब है कि सीआरपीएफ की 117वीं वाहिनी के डिप्टी कमांडेंट राहुल माथुर वीरवार को श्रीनगर के फिरदौसाबाद इलाके में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में जख्मी हो गए थे। अस्पताल में उपराज्यपाल ने डॉक्टरों से घायल माथुर के स्वास्थ्य संबंधी मुददों पर विचार विमर्श किया।

सैन्य अस्पताल के दौरे के दौरान उपराज्यपाल के साथ उनके सलाहकार आरआर भटनागर, चिनार कोर कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल बीएस राजू, आइजीपी कश्मीर विजय कुमार और आइजी सीआरपीएफ चारु सिन्हा भी थी।

chat bot
आपका साथी