आतंकियों की सूचना पर अच्छाबल और श्रीनगर में तलाशी अभियान

राज्य ब्यूरो श्रीनगर सुरक्षाबलों ने सोमवार को दक्षिण कश्मीर के अच्छाबल अनंतनाग और श्रीनगर क

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Jul 2019 09:59 AM (IST) Updated:Thu, 04 Jul 2019 06:36 AM (IST)
आतंकियों की सूचना पर अच्छाबल और श्रीनगर में तलाशी अभियान
आतंकियों की सूचना पर अच्छाबल और श्रीनगर में तलाशी अभियान

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर: सुरक्षाबलों ने सोमवार को दक्षिण कश्मीर के अच्छाबल अनंतनाग और श्रीनगर के साथ सटे पंथाचौक में छिपे आतंकियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाए। वहीं, बारामुला में एक दिन पहले आतंकी हमले में घायल युवक ने सोमवार को तड़के शेरे कश्मीर आयुíवज्ञान संस्थान सौरा में दम तोड़ दिया।

पुलिस को पता चला था कि दो आतंकी अच्छाबल के पास द्रगड़ इलाके में देखे गए हैं। इसके बाद पुलिस ने सीआरपीएफ और सेना की 19आरआर के जवानों के साथ तलाशी अभियान चलाया। द्रगड़ के सभी रास्तों को बंद कर घर-घर तलाशी ली गई। देर शाम तक सर्च आपरेशन चलाया जा रहा है, लेकिन आतंकियों का कोई सुराग नहीं मिला है। इसके अलावा शाम करीब चार बजे राज्य पुलिस और सीआरपीएफ के संयुक्त दल ने श्रीनगर के पंथाचौक के डार मोहल्ला, अथवाजन में घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया। अधिकारियों ने बताया कि गांव में एक आतंकी के छिपे होने का संदेह है।

इसके अलावा रविवार की रात को बारामुला के ओल्ड टाउन में आतंकी हमले में घायल 25 वर्षीय समीर अहमद अहंगर ने सोमवार को तड़के उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। डॉक्टरों के मुताबिक, समीर की टांगों और पेट में गोलियां लगी थीं। किसी भी आतंकी संगठन ने समीर की हत्या की जिम्मेदारी नहीं ली है।

chat bot
आपका साथी