सीआरपीएफ के शिविर पर ग्रेनेड हमला किया, कोई नुकसान नहीं

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : दक्षिण कश्मीर के टहाब, पुलवामा में आतंकियों ने सोमवार को सीआरप

By JagranEdited By: Publish:Tue, 05 Dec 2017 03:01 AM (IST) Updated:Tue, 05 Dec 2017 03:01 AM (IST)
सीआरपीएफ के शिविर पर ग्रेनेड हमला किया, कोई नुकसान नहीं
सीआरपीएफ के शिविर पर ग्रेनेड हमला किया, कोई नुकसान नहीं

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : दक्षिण कश्मीर के टहाब, पुलवामा में आतंकियों ने सोमवार को सीआरपीएफ के शिविर पर ग्रेनेड हमला किया, लेकिन इस हमले में कोई नुकसान नहीं हुआ। इस बीच, सुरक्षाबलों ने दक्षिण कश्मीर के डुरु और उत्तरी कश्मीर के शेखपोरा, कुपवाड़ा में आतंकियों को पकड़ने के लिए घेराबंदी कर तलाशी ली।

जानकारी के अनुसार, दोपहर बाद आतंकियों ने टहाब, पुलवामा स्थित सीआरपीएफ के शिविर पर ग्रेनेड फेंका। ग्रेनेड शिविर के भीतर खुली जगह पर गिरा और जोरदार धमाके से फट गया, लेकिन कोई नुकसान नहीं हुआ। ग्रेनेड हमले के फौरन बाद सीआरपीएफ के जवानों ने शिविर के आसपास इलाके में तलाशी ली, लेकिन आतंकियों का कोई सुराग नहीं मिला।

इस बीच, सुबह सेना के जवानों ने पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों के साथ मिलकर अनंतनाग के डुरु इलाके में लश्कर आतंकी शकूर के छिपे होने की सूचना पर कासो चलाया, लेकिन तीन घंटे तक तलाशी लेने पर जब आतंकी कमांडर का सुराग नहीं मिला तो जवानों ने कासो समाप्त कर दिया। दोपहर बाद सुरक्षाबलों ने उत्तरी कश्मीर के शेखपोरा कुपवाड़ा में तीन आतंकियों को देखे जाने की सूचना पर कासो चलाया, लेकिन वहां भी सुरक्षाबलों को कोई सफलता नहीं मिली।

chat bot
आपका साथी