शोपियां में सैन्य वाहन पलटा, 17 पैरा कमांडो घायल

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : दक्षिण कश्मीर के शोपियां में शनिवार को सैन्य वाहन पलटने से सेना के 1

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Oct 2018 01:47 AM (IST) Updated:Sun, 07 Oct 2018 01:47 AM (IST)
शोपियां में सैन्य वाहन पलटा, 17 पैरा कमांडो घायल
शोपियां में सैन्य वाहन पलटा, 17 पैरा कमांडो घायल

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : दक्षिण कश्मीर के शोपियां में शनिवार को सैन्य वाहन पलटने से सेना के 17 पैरा कमांडो घायल हो गए। घायलों में से पांच की गंभीर हालात होने पर उन्हें श्रीनगर स्थित सेना के बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसा सुबह शोपियां के पास कनीपोरा इलाके में हुआ। बताया जाता है कि सेना की 23 पैरा के कमाडो अपने वाहन में किसी जगह जा रहे थे कि अचानक वाहन पलट गया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस, अ‌र्द्धसैनिकबल, सेना के जवान और स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंच गए। सभी ने राहत कार्य चलाते हुए दुर्घटनाग्रस्त वाहन में फंसे जवानों को बाहर निकाला। संबंधित अधिकारियों ने बताया कि इस हादसे में 17 कमांडो जख्मी हुए हैं। सभी को उपचार के लिए निकटवर्ती अस्पताल में दाखिल कराया गया। इनमें से पांच की हालत को नाजुक देखते हुए उन्हें श्रीनगर स्थित सेना के 92 बेस अस्पताल में ले जाया गया।

घायल सैन्यकर्मियों में सूबेदार गंभीर ¨सह के अलावा धर्मेंद्र ¨सह, अजीत ¨सह, मुनीश, सुखदेव परमार, सीडी चिरू, इम्तियाज अली, विनय, बामो, थन ¨सह, तुषार चौधरी, आकाश, राजदीप, वाई थामी, अंदाले ऋषिकेश, नईम उल इस्लाम और मुनव्वर अहमद शामिल हैं।

chat bot
आपका साथी