आग लगने से सीआरपीएफ का शिविर क्षतिग्रस्त

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : बडगाम में शुक्रवार को रहस्यमय परिस्थितियों में लगी आग में सीआरपीएफ की 176वीं

By Edited By: Publish:Sat, 21 Jan 2017 12:59 AM (IST) Updated:Sat, 21 Jan 2017 12:59 AM (IST)
आग लगने से सीआरपीएफ का शिविर क्षतिग्रस्त
आग लगने से सीआरपीएफ का शिविर क्षतिग्रस्त

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : बडगाम में शुक्रवार को रहस्यमय परिस्थितियों में लगी आग में सीआरपीएफ की 176वीं वाहिनी का एक शिविर आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गया, लेकिन कोई जानी नुकसान नहीं हुआ।

जानकारी के अनुसार, बडगाम जिले के वारीपोरा-मागाम में स्थित सीआरपीएफ की 176वीं वाहिनी के कैंप में शाम करीब पांच बजे आग लग गई। कैंप में आग की लपटें निकलते देख वहां मौजूद जवान और अधिकारी उस पर काबू पाने में जुट गए। उन्होंने परिसर में रखे अपने हथियारों, दस्तावेजों व अन्य साजोसामान को पहले सुरक्षित बनाया। इसी दौरान दमकल कर्मी भी साजोसामान के साथ मौके पर पहुंच गए। लगभग आधे घंटे में आग पर काबू पा लिया गया।

पुलिस के अनुसार, शिविर में आग शॉट सर्किट से लगी है। फिलहाल मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

-------

----बॉक्स---

पुलिस स्टेशन में लगी आग

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : ग्रीष्मकालीन राजधानी के कर्णनगर पुलिस स्टेशन में शुक्रवार की शाम अचानक आग लग गई, लेकिन जल्द ही इस पर काबू पा लिया गया।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि एसएमएचएस अस्पताल के सामने स्थित कर्णनगर पुलिस स्टेशन में आज शाम को आग लग गई। थाने में मौजूद पुलिसकर्मी उसी समय आग पर काबू पाने में जुट गए। लालचौक और बटमालू से फायर ब्रिगेड की गाडि़यां भी मौके पर पहुंच गई। जल्द ही आग को बुझा लिया गया।

प्रवक्ता ने बताया कि इस घटना में किसी प्रकार का जानी नुकसान नहीं हुआ है। थाना परिसर को भी ज्यादा नुक्सान नहीं पहुंचा है। अलबत्ता,आग से पहुंचे नुक्सान का जायजा लिया जा रहा है। शुरुआती जांच के मुताबिक, आग शॉट सर्किट से लगी है।

chat bot
आपका साथी