पानी की लीकेज से बस अड्डे पर फैल रहा कीचड़

संवाद सहयोगी, सुंदरबनी : शहर के पुराने बस अड्डे पर पीएचई विभाग की ओर से लगाई गई सप्लाई लाइनों में जग

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Jan 2018 03:00 AM (IST) Updated:Thu, 25 Jan 2018 03:00 AM (IST)
पानी की लीकेज से बस अड्डे पर फैल रहा कीचड़
पानी की लीकेज से बस अड्डे पर फैल रहा कीचड़

संवाद सहयोगी, सुंदरबनी : शहर के पुराने बस अड्डे पर पीएचई विभाग की ओर से लगाई गई सप्लाई लाइनों में जगह जगह से पानी की लीकेज पिछले कई सप्ताह से लगातार हो रही है। जिससे वाहनों की आवाजाही के दौरान बस अड्डे पर हमेशा सीलन बनी रहती है। वाहनों की आवाजाही करने से वहां कीचड़ फैलता रहता है। लोगों ने पीएचई विभाग से अनुरोध किया है कि पाइपों से होने वाली पानी की लीकेज को तत्काल बंद किया जाए।

स्थानीय अमित कुमार, सूर्यप्रकाश, मनोज कुमार आदि काफी संख्या में लोगों ने बताया कि कांगड़ी सड़क मार्ग पर शिवा मार्केट के पास और बस अड्डे पर अक्सर पाइप से लीकेज रोजाना होती रहती है। जिससे हमेशा पानी बस अड्डे पर फैलता रहता है। वाहनों के आने जाने के दौरान इससे आम लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ती है। बस अड्डे पर भी कीचड़ फैल जाता है। उन्होंने कहा कि पीएचई विभाग जल्द इस लीकेज को बंद करवाएं। जिससे पानी की बर्बादी को भी रोका जा सकेगा और इससे होने वाली परेशानी से भी राहगीरों व आम लोगों को हो रही परेशानी से भी मुक्ति मिलेगी।

वहीं, इस समस्या को लेकर जेई गुलशन कुमार का कहना था कि जल्द ही पीएचई विभाग के कर्मचारियों को आदेश जारी कर सप्लाई लाइनों में हो रही लीकेज को बंद करवा दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी