लो वोल्टेज से झल्लाए ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

उपजिला सुदंरबनी के दूर-दराज और पहाड़ी क्षेत्र हथल के गांव गुड़ा में कई साल से लो वोल्टेज की समस्या है। वीरवार को झल्लाए ग्रामीणों का गुस्सा बिजली विभाग पर फूट पड़ा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 29 May 2020 05:00 AM (IST) Updated:Fri, 29 May 2020 07:49 AM (IST)
लो वोल्टेज से झल्लाए ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
लो वोल्टेज से झल्लाए ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, सुंदरबनी : उपजिला सुदंरबनी के दूर-दराज और पहाड़ी क्षेत्र हथल के गांव गुड़ा में कई साल से लो वोल्टेज की समस्या है। वीरवार को झल्लाए ग्रामीणों का गुस्सा बिजली विभाग पर फूट पड़ा। काफी संख्या में ग्रामीणों ने पंच मुहम्मद फारुक की अगुवाई में हथल के एक स्कूल के बाहर जोरदार प्रदर्शन किया।

पंच फारूक ने बताया कि कई साल से दूरदरा•ा क्षेत्र का यह इलाका लो वोल्टेज से की परेशानी से जूझ रहा है। कई बार विभाग से इसकी शिकायत भी की गई, लेकिन ध्यान नहीं दिया जा रहा है। फारुख खान बशारत हुसैन , लाल हुसैना आदि ने बताया कि ट्रांसफॉर्मर के लिए विभाग से लेकर मंत्रियों तक कई बार गुहार लगा चुके हैं, लेकिन हमारी आज तक किसी ने नहीं सुनीं। ढाई सौ परिवार मात्र एक ट्रांसफार्मर पर निर्भर है। भीषण गर्मी में वोल्टेज नहीं होने से पंखे चलते भी नहीं है। मोबाइल चार्ज होता भी मुश्किल हो गया है। ऐसे में बच्चों की पढ़ाई भी बहुत अधिक प्रभावित हो रही है। क्योंकि अधिकतर स्कूल बच्चों की ऑनलाइन कक्षाएं लगा रहे हैं। इसलिए बच्चों के अभिभावकों चिंता और बढ़ी हुई है।

chat bot
आपका साथी