तीन ट्रक और एक जेसीबी जब्त

जागरण संवाददाता राजौरी कोरोना लॉकडाउन के दौरान सरकार व प्रशासन द्वारा जारी दिशा ि

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Apr 2020 01:40 AM (IST) Updated:Sat, 04 Apr 2020 06:17 AM (IST)
तीन ट्रक और एक जेसीबी जब्त
तीन ट्रक और एक जेसीबी जब्त

जागरण संवाददाता, राजौरी : कोरोना लॉकडाउन के दौरान सरकार व प्रशासन द्वारा जारी दिशा निर्देश का पालन न करने वालों के खिलाफ पुलिस ने अपना शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। शुक्रवार को राजौरी पुलिस ने तीन ट्रकों के साथ एक जेसीबी को जब्त कर मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार मंजाकोट पुलिस थाने की टीम ने तीन ट्रकों को जम्मू-पुंछ हाईवे पर चलते हुए पाया। इन तीनों ट्रकों के आगे एफसीआइ ड्यूटी लिखा हुआ था, ताकि हर किसी को यही पता चले की ट्रकों में राशन की सप्लाई पुंछ जा रही है। थाना प्रभारी मंजाकोट मंजूर कोहली ने तीनों ट्रकों को रोककर जांच की तो जांच के दौरा पाया गया कि ट्रकों में पत्थर लदे हुए थे। उसी समय पुलिस ने तीनों ट्रकों को जब्त कर लिया।

इसी तरह राजौरी के नगरोटा क्षेत्र में निर्माण कार्य के दौरान जेसीबी का उपयोग किया जा रहा था। उसी समय पुलिस की टीम ने जेसीबी मशीन को जब्त कर लिया। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई को शुरू कर दी है।

एसएसपी राजौरी चंदन कोहली का कहना है कि लोग लॉकडाउन के दौरान घरों से बाहर न आएं। सभी सरकार व प्रशासन द्वारा जारी दिशा निर्देश का पालन करें। जो भी व्यक्ति सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देश का पालन नहीं करेगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई को अमल में लाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी