सोना व नकदी चुरा ले गए चोर

संवाद सहयोगी, नौशहरा : कस्बे के साथ सटे गांव बरेरी में चोर एक घर से सामान व नकदी चुका कर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Apr 2019 07:56 PM (IST) Updated:Fri, 19 Apr 2019 07:56 PM (IST)
सोना व नकदी चुरा ले गए चोर
सोना व नकदी चुरा ले गए चोर

संवाद सहयोगी, नौशहरा : कस्बे के साथ सटे गांव बरेरी में चोर एक घर से सामान व नकदी चुका कर फरार हो गए। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार इंदर सिंह पुत्र जोगिन्द्र सिंह निवासी बरेरी अपने परिवार के साथ शादी के समारोह में गए हुए थे। जब वह अपने घर में वापिस लौटे तो उन्होंने देखा कि घर का दरवाजा खुला पड़ा है। जब वह घर में भीतर गए उनका लॉकर खुला पडा था। उन्होंने तुरन्त इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पुलिस टीम को परिवार वालों ने बताया कि लॉकर मे 20 लाख रुपये का उनका खानदानी सोना रखा था। इसके अलावा उसमें नकदी भी पड़ी थी। चोर सारा सामान चुरा कर ले गए। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस को सरकारी डिग्री कॉलेज नौशहरा के पास घर पर्स बरामद हुए है जिससे अन्दाजा लगाया जा सकता है कि चोरों ने लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद यहां आकर पर्स खाली किए हैं।

उल्लेखनीय है कि दस वर्ष से नौशहरा में चोरों का गिरोह सक्रिय है जोकि अब तक सैकड़ों चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुका है। पुलिस से केवल पूर्व मंत्री स्व. डॉ. रामेश के घर की चोरी ही पकड़ी गई है। जिसके अलावा अन्य मामले आज तक हल नही हो पाए है।

chat bot
आपका साथी