Rajouri: आतंकियों ने प्रादेशिक सेना के जवान के घर पर किया हमला, भाई की मौत; तलाशी अभियान जारी

आतंकियों ने प्रादेशिक सेना के जवान के घर पर सोमवार देर शाम हमला कर दिया। इस हमले में जवान के भाई की मौके पर ही मौत हो गई जबकि जवान वहां से सुरक्षित निकलने में सफल हो गया। इस घटना के बाद सेना व पुलिस के जवानों ने पूरे क्षेत्र को घेर कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

By Jagran NewsEdited By: Sonu Gupta Publish:Mon, 22 Apr 2024 11:24 PM (IST) Updated:Mon, 22 Apr 2024 11:24 PM (IST)
Rajouri: आतंकियों ने प्रादेशिक सेना के जवान के घर पर किया हमला, भाई की मौत; तलाशी अभियान जारी
आतंकियों ने प्रादेशिक सेना के जवान के घर पर किया हमला। फाइल फोटो।

जागरण संवाददाता, राजौरी। आतंकियों ने प्रादेशिक सेना के जवान के घर पर सोमवार देर शाम हमला कर दिया। इस हमले में जवान के भाई की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि जवान वहां से सुरक्षित निकलने में सफल हो गया। इस घटना के बाद सेना व पुलिस के जवानों ने पूरे क्षेत्र को घेर कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

आतंकियों ने प्रादेशिक सेना के जवान के घर पर बोला हमला

जानकारी के अनुसार, सोमवार की देर शाम को आतंकियों ने थन्ना मंडी तहसील के टोपा कुंड जो शाहदरा शरीफ दरगाह से एक किलोमीटर की दूरी पर है, इस गांव में छुट्टी पर घर आए प्रादेशिक सेना के जवान लाल हुसैन उर्फ तनवीर हुसैन के घर पर हमला कर दिया।

इस दौरान आतंकी घर में दाखिल हो गए और प्रादेशिक सेना के जवान को अपने साथ ले जाने लगे। इतने में इसका भाई मुहम्मद रजाक जो समाज कल्याण विभाग में सुपरवाइजर के पद पर नियुक्त है ने आतंकियों ने मुकाबला करना शुरू कर दिया। इसी दौरान आतंकियों ने फायर शुरू कर दिया और रजाक गंभीर रूप से घायल हो गए। इतने में प्रादेशिक सेना का जवान वहां से निकल गया और आतंकी इसके पीछे लग गए।

सेना ने पूरे इलाके को घेरा

इसी दौरान जवान के ऊपर आतंकियों ने ग्रेनेड दागे व फायर किया, जिससे जवान घायल हो गया। इसे उपचार के लिए सैन्य अस्पताल पहुंचाया जा रहा है। इस घटना के बाद से सेना व पुलिस के जवानों ने पूरे क्षेत्र को घेर कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है, लेकिन अभी तक आतंकियों का कोई भी सुराग हाथ नहीं लग पाया है।

पिता की गला रेतकर की थी हत्या

इस घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में डर का माहौल बना हुआ है और सुरक्षाबलों के जवानों ने लोगों को अपने घरों में रहने को कहा है। मृतक रजाक के पिता मोहम्मद अकबर की भी आतंकियों ने गला रेत कर हत्या कर दी थी। वहीं, कुछ का कहना है कि प्रादेशिक सेना के जवान को आतंकी अपने साथ ले गए थे और वहां से वह भागने में सफल हो गया, लेकिन इसकी अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है।  

यह भी पढ़ेंः Neha Hiremath Murder Case: नेहा हिरेमथ के परिवार के साथ आया मुस्लिम समुदाय, इंसाफ के लिए शहर में निकाला मार्च

यह भी पढ़ेंः Russia Warns Pakistan: चावल देख आग बबूला हुआ रूस, कंगाल पाकिस्तान को दे दी चेतावनी; कहा- अगर फिर मिले कीड़े तो...

chat bot
आपका साथी