लंबित मांगों लेकर सड़क पर उतरे वन विभाग के अस्थायी कर्मी

अपनी लंबित मांगों को लेकर वन विभाग के अस्थायी कर्मी भी बुधवार को सड़कों पर उतर आए। उन्होंने राज्य प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि अगर जल्द उनकी मांगों को पूरा नहीं किया गया तो वे सड़कों पर उतरकर उग्र प्रदर्शन करने को मजबूर हो जाएंगे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 01:32 AM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 01:32 AM (IST)
लंबित मांगों लेकर सड़क पर उतरे वन विभाग के अस्थायी कर्मी
लंबित मांगों लेकर सड़क पर उतरे वन विभाग के अस्थायी कर्मी

जागरण संवाददाता, राजौरी : अपनी लंबित मांगों को लेकर वन विभाग के अस्थायी कर्मी भी बुधवार को सड़कों पर उतर आए। उन्होंने राज्य प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि अगर जल्द उनकी मांगों को पूरा नहीं किया गया तो वे सड़कों पर उतरकर उग्र प्रदर्शन करने को मजबूर हो जाएंगे।

प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व करते हुए अनिल वैद्य व सौरभ धवन ने कहा कि अस्थायी कर्मियों को पिछले बीस माह से वेतन नहीं मिला है, जिसके कारण उन्हें अपने परिवार का पालन पोषण करने में परेशानी हो रही है। इसके अलावा उन्हें स्थायी करने के लिए भी कोई कदम नहीं उठाया जा रहा है, जबकि अस्थायी कर्मी पिछले कई वर्षों से स्थायी कर्मचारियों की तरह ही कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर जल्द उनके साथ इंसाफ नहीं हुआ तो वे लोग भी सड़कों पर उतरकर उग्र प्रदर्शन करने के लिए तैयार है। क्योंकि राज्य प्रशासन हम लोगों की किसी भी मांग को पूरा करने के लिए कोई भी कदम नहीं उठा रहा है।

chat bot
आपका साथी