विद्याíथयों ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, राजौरी : हाई स्कूल तराला के विद्याíथयों ने राजौरी बुद्धल मार्ग जाम करके श्ि

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Sep 2018 09:00 AM (IST) Updated:Wed, 19 Sep 2018 09:00 AM (IST)
विद्याíथयों ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन
विद्याíथयों ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, राजौरी : हाई स्कूल तराला के विद्याíथयों ने राजौरी बुद्धल मार्ग जाम करके शिक्षा विभाग व प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द स्कूल में पीने के पानी की समस्या को दूर करने के साथ-साथ अध्यापकों की कमी को भी दूर किया जाए। अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और विद्याíथयों को आश्वासन देकर प्रदर्शन शांत करवाया।

मंगलवार को विद्याíथयों ने कहा कि स्कूल में पानी का प्रबंध नहीं है। जिससे उनको परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है और पानी काफी दूर से लाना पड़ रहा है। इस समस्या को दूर करने के लिए कई बार शिक्षा विभाग के अधिकारियों से लेकर स्कूल प्रशासन को भी अवगत करवाया गया, लेकिन इसके बावजूद कोई भी प्रयास नहीं किया गया। इसके अलावा स्कूल में अध्यापकों की भारी कमी के कारण बच्चों की पढ़ाई भी काफी हद तक प्रभावित होती जा रही है।

वहीं मौके पर पहुंचे पुलिस व शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने विद्याíथयों को आश्वासन देते हुए कहा कि स्कूल में पानी की समस्या को दूर करने के लिए पीएचई विभाग के अधिकारियों को लिखा जा चुका है। स्कूल में अध्यापकों की जो कमी है उसे जल्द दूर कर लिया जाएगा। इस आश्वासन के बाद विद्याíथयों ने प्रदर्शन समाप्त किया।

chat bot
आपका साथी