बाजार खोलने की मांग को लेकर तहसीलदार से मिले दुकानदार

संवाद सहयोगी सुंदरबनी सुंदरबनी में भी कोरोना के दो मामले पॉजिटिव आने के बाद सुंदरबनी स

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 01:12 AM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 06:25 AM (IST)
बाजार खोलने की मांग को लेकर तहसीलदार से मिले दुकानदार
बाजार खोलने की मांग को लेकर तहसीलदार से मिले दुकानदार

संवाद सहयोगी, सुंदरबनी : सुंदरबनी में भी कोरोना के दो मामले पॉजिटिव आने के बाद सुंदरबनी से लेकर बाजावाही तक संपूर्ण रूप से बंद की घोषणा की गई है। इसी से उत्पन्न हुई विभिन्न समस्याओं और बाजार खोलने की मांग को लेकर सनातन धर्म सभा के अध्यक्ष अश्वनी कुमार शर्मा की अध्यक्षता में दुकानदारों का एक प्रतिनिधिमंडल तहसीलदार जतिदर सिंह से मिला और समस्याओं से अवगत करवाते हुए कहा कि जो जो मामले पॉजिटिव आए हैं, उनके संपर्क में आने वाले लोगों की सैंपलिग के बाद रिपोर्ट नहीं आने से काफी पशोपेश की स्थिति बनी हुई है।

उन्होंने कहा कि एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी कोरोना वायरस की रिपोर्ट नहीं आ रही है, जिससे काफी लोग चितित हैं। साथ में उन्होंने कहा कि जिन क्षेत्रों में कोरोना के मामले सामने आए हैं या जहां पर सीधे तौर पर लोग उनके संपर्क में थे, उनको रेड जोन घोषित कर बाजार को खोला जाना चाहिए, जिससे व्यापारियों का नुकसान न हो और लोगों को भी जरूरत की वस्तुएं आसानी से बाजार में उपलब्ध हो सकें।

इस संबंध में तहसीलदार जतिदर सिंह का कहना था कि रिपोर्ट में देरी है। इसके लिए जम्मू में व्यक्ति को नियुक्त कर उसे जिम्मेदारी दे दी गई है, जिससे 24 घंटे के भीतर कोरोना रिपोर्ट सुंदरबनी में पहुंच जाएंगी। उन्होंने दुकानदारों से कहा कि दो दिन के भीतर यदि कोई मामला सुंदरबनी में कोरोना का सामने नहीं आया तो दुकानों को खोलने का प्रयास कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी