बिजली की कटौती को लेकर किया रोष प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, राजौरी: जिले के कोटरंका क्षेत्र में बिजली की अघोषित कटौती को लेकर स्थानीय लोगों ने

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Feb 2019 11:16 PM (IST) Updated:Tue, 19 Feb 2019 11:16 PM (IST)
बिजली की  कटौती को लेकर किया रोष प्रदर्शन
बिजली की कटौती को लेकर किया रोष प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, राजौरी: जिले के कोटरंका क्षेत्र में बिजली की अघोषित कटौती को लेकर स्थानीय लोगों ने एकजुट होकर रोष प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर जल्द से जल्द क्षेत्र में बिजली की व्यवस्था में सुधार न लाया गया तो आने वाले दिनों में बाजार को बंद करके रोष प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे।

प्रदर्शन कर रहे आयुब खान, सुनील कुमार आदि ने कहा कि पिछले कई दिनों से क्षेत्र में बिजली की अघोषित कटौती काफी बढ़ चुकी है, जिस कारण आम लोगों के साथ-साथ विद्याíथयों व व्यापारियों को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। स्थानीय लोगों ने कहा कि क्षेत्र में बिजली की समस्या को दूर करने के लिए एक बार नहीं कई बार प्रशासनिक अधिकारियों से लेकर बिजली विभाग के अधिकारियों को भी अवगत करवाया जा चुका है, इसके बावजूद इस समस्या को दूर करने के लिए कोई भी प्रयास नहीं किया जा रहा है। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि अगर जल्द से जल्द क्षेत्र में बिजली की समस्या को दूर न किया गया तो आने वाले दिनों में स्थानीय लोग जोरदार प्रदर्शन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

वहीं इस संबंध में बात करने पर एडीसी वेद प्रकाश का कहना है कि जल्द से जल्द बिजली की समस्या को दूर करने का प्रयास किया जा रहा है। इस संबंध में बिजली विभाग के अधिकारियों को भी निर्देश जारी किए जा चुके है।

chat bot
आपका साथी