Rajouri News: संदिग्ध देखे जाने के बाद बथूनी के जंगलों में चलाया तलाशी अभियान

नगर के साथ सटे बथूनी के जंगलों में बुधवार की सुबह संदिग्ध देखे जाने की सूचना के बाद सेना व पुलिस के जवानों ने बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू कर दिया। सुरक्षा बलों को कोई सफलता न मिलने पर दोपहर बाद इस अभियान को समाप्त कर दिया गया।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Wed, 10 May 2023 10:58 PM (IST) Updated:Wed, 10 May 2023 10:58 PM (IST)
Rajouri News: संदिग्ध देखे जाने के बाद बथूनी के जंगलों में चलाया तलाशी अभियान
Rajouri News: संदिग्ध देखे जाने के बाद बथूनी के जंगलों में चलाया तलाशी अभियान

राजौरी, जागरण संवाददाता : नगर के साथ सटे बथूनी के जंगलों में बुधवार की सुबह संदिग्ध देखे जाने की सूचना के बाद सेना व पुलिस के जवानों ने बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू कर दिया, लेकिन सुरक्षा बलों को किसी भी प्रकार की कोई सफलता न मिलने पर दोपहर बाद इस अभियान को समाप्त कर दिया गया।

दोपहर को सुरक्षा बलों ने अभियान को समाप्त कर दिया

जानकारी के अनुसार गांव के लोगों ने बुधवार की सुबह कुछ संदिग्ध देखे जाने के बाद जिसकी जानकारी सेना व पुलिस को दी। सूचना मिलते ही सेना व पुलिस के जवानों ने पूरे क्षेत्र को घेर कर तलाशी अभियान को शुरू कर दिया। सुरक्षा बलों के जवानों ने पूरे जंगल को खंगालने के साथ साथ आसपास के घरों की भी तलाशी ली गई, लेकिन सुरक्षा बलों को किसी भी प्रकार की कोई भी सफलता नहीं मिली। जिसके बाद दोपहर को सुरक्षा बलों के जवानों ने इस अभियान को समाप्त कर दिया।

तीन दिनों से चल रहा था तलाशी अभियान 

वहीं पिछले तीन दिनों से ढांगरी में चल रहे तलाशी अभियान के दौरा सुरक्षा बलों को किसी भी प्रकार की कोई सफलता नहीं मिली जिसके बाद सुरक्षा बलों ने ढांगरी में भी अपना अभियान समाप्त कर दिया।

chat bot
आपका साथी