बिजली ठप होने पर भड़के लोग

जागरण संवाददाता, राजौरी बिजली की कटौती से परेशान खा गांव के लोगों ने बिजली विभाग व प्रशासन के खिल

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Feb 2019 10:42 PM (IST) Updated:Mon, 18 Feb 2019 10:42 PM (IST)
बिजली ठप होने पर भड़के लोग
बिजली ठप होने पर भड़के लोग

जागरण संवाददाता, राजौरी

बिजली की कटौती से परेशान खा गांव के लोगों ने बिजली विभाग व प्रशासन के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि जल्द ही क्षेत्र में बिजली की सप्लाई बहाल किया जाए नहीं तो आने वाले दिनों में प्रदर्शन का सिलसिला तेज किया जाएगा।

प्रदर्शन कर रहे राज कुमार, वेद प्रकाश, देव रतन, मुहम्मद अकरम आदि ने कहा कि पिछले एक सप्ताह से बिजली की सप्लाई ठप चल रही है। जिस कारण से आम लोगों को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बच्चों की पढ़ाई भी प्रभावित हो रही है। स्थानीय लोगों ने कहा कि क्षेत्र में बिजली की सप्लाई को बहाल करने के लिए एक बार नहीं कई बार बिजली विभाग के अधिकारियों से लेकर प्रशासनिक अधिकारियों को भी अवगत करवाया जा चुका है, इसके बावजूद बिजली की सप्लाई को भी बहाल नहीं किया जा सका है। उन्होंने कहा कि अगर दो दिनों के अंदर क्षेत्र में बिजली की सप्लाई को बहाल नहीं किया गया तो उसके बाद हम लोग सड़कों पर उतरकर जोरदार प्रदर्शन करेंगे और इसकी जिम्मेवारी प्रशासन व विभाग की होगी।

वहीं इस संबंध में बात करने पर विभाग के जेई रफीक अहमद का कहना है कि तकनीकी खराबी के चलते क्षेत्र में बिजली की सप्लाई ठप चल रही है। अधिकारी व मुलाजिम बिजली की सप्लाई बहाल करने का प्रयास कर रहे है, जल्द ही इस समस्या को दूर कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी