राजौरी दिवस के उपलक्ष्य पर संगोष्ठी और सांस्कृतिक कार्यक्रम

जागरण संवाददाता, राजौरी : राजौरी दिवस के उपलक्ष्य में सामाजिक संगठन संघर्ष द्वारा पीजी कॉलेज राजौरी

By JagranEdited By: Publish:Thu, 12 Apr 2018 08:06 PM (IST) Updated:Thu, 12 Apr 2018 08:06 PM (IST)
राजौरी दिवस के उपलक्ष्य पर संगोष्ठी और सांस्कृतिक कार्यक्रम
राजौरी दिवस के उपलक्ष्य पर संगोष्ठी और सांस्कृतिक कार्यक्रम

जागरण संवाददाता, राजौरी : राजौरी दिवस के उपलक्ष्य में सामाजिक संगठन संघर्ष द्वारा पीजी कॉलेज राजौरी में संगोष्ठी एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें काफी संख्या में कालेज के विद्यार्थियों के साथ स्कूलों के विद्यार्थियों ने भी भाग लिया। इस अवसर राजौरी विधानसभा क्षेत्र से पीडीपी के विधायक चौधरी कमर हुसैन मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद थो।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी 13 अप्रैल को राजौरी दिवस मनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि राजौरी दिवस के अवसर पर पिछले कुछ वर्र्षो से सामाजिक संगठन संघर्ष द्वारा भव्य कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है जो कई दिन पहले ही शुरू कर दिए जाते है। उन्होंने कहा कि इन कार्यक्रमों के माध्यम में युवाओं को राजौरी के इतिहास के संबंध में जागरूक करने का बेहतर अवसर मिल रहा है। उन्होंने कहा कि संघर्ष संगठन क्षेत्र में आपसी भाइचारे को कायम रखने में अपनी अहम भूमिका निभा रहा है।

इस अवसर पर बोलते हुए संगठन के महासचिव सुरेश कुमार ने कहा कि हमारा संगठन क्षेत्र में आपसी भाईचारे के साथ साथ हर पर्व को मिलकर मनाने के ऊपर कार्य करता है। पिछले कुछ वर्षों से हम राजौरी दिवस के अवसर पर विभिन्न प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन करके युवाओं को जागरूक करने का प्रयास कर रहे है। इस अवसर पर कॉलेज के ¨प्रसिपल के साथ साथ अन्य लोगों ने भी संबोधित किया।

chat bot
आपका साथी