राशन की समस्या को लेकर किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता राजौरी राशन की समस्या को लेकर उज्जान क्षेत्र के लोगों ने प्रदर्शन किया औ

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Dec 2019 01:57 AM (IST) Updated:Sat, 07 Dec 2019 06:19 AM (IST)
राशन की समस्या को लेकर किया प्रदर्शन
राशन की समस्या को लेकर किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, राजौरी : राशन की समस्या को लेकर उज्जान क्षेत्र के लोगों ने प्रदर्शन किया और कहा कि जल्द से जल्द क्षेत्र में राशन की समस्या को दूर किया जाए, नहीं तो आने वाले दिनों में जोरदार प्रदर्शन किया जाएगा।

प्रदर्शन कर रहे रफीक अहमद, मुहम्मद नसीब, इमरान अली आदि ने कहा कि पिछले तीन माह से हम लोग राशन की समस्या को लेकर परेशान हो रहे हैं। इस महंगाई के दौर में बाजारों से महंगे दामों पर राशन लेकर गुजारा करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में खाद्य आपूíत एवं जनवितरण विभाग द्वारा राशन डिपो खोला गया है, लेकिन इसका कोई भी लाभ नहीं मिल रहा है। अक्सर राशन डिपो बंद रहता है और जब कभी भी खुलता है तो न तो आटा मिलता है और न ही चावल। इससे लोगों को बाजारों को महंगे दामों पर ही राशन लेकर गुजारा करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में कई बार संबंधित विभागों के अधिकारियों को भी अवगत करवाया जा चुका है, लेकिन इसके बावजूद राशन की समस्या को दूर करने के लिए कोई भी प्रयास नहीं किया जा रहा है। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि हम लोगों को बाजारों से आटा व चावल खरीदना पड़ रहा है। इसलिए हमारी विभाग के अधिकारियों से लेकर प्रशासनिक अधिकारियों से मांग है कि जल्द से जल्द क्षेत्र में राशन की समस्या को दूर किया जाए।

इस संबंध में बात करने पर खाद्य आपूíत एवं जनवितरण विभाग के एडी मुख्तैयार अहमद का कहना है कि हमारे पास राशन की कोई भी समस्या नहीं है। इसके बावजूद लोगों को राशन नहीं मिल रहा है तो राशन क्यों नहीं मिल रहा है, इसकी जांच होगी और अगर डीलर दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी