बिजली विभाग के खिलाफ मंजाकोट क्षेत्र के लोगों का प्रदर्शन

जागरण संवाददाता राजौरी बिजली विभाग के खिलाफ मंजाकोट क्षेत्र के लोगों ने मंजाकोट बाजार म

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 06:42 AM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 06:42 AM (IST)
बिजली विभाग के खिलाफ मंजाकोट क्षेत्र के लोगों का प्रदर्शन
बिजली विभाग के खिलाफ मंजाकोट क्षेत्र के लोगों का प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, राजौरी : बिजली विभाग के खिलाफ मंजाकोट क्षेत्र के लोगों ने मंजाकोट बाजार में प्रदर्शन किया और कहा कि अगर क्षेत्र में जल्द से जल्द बिजली की समस्या को दूर नहीं किया गया तो आने वाले दिनों में इससे भी उग्र प्रदर्शन किया जाएगा।

प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व कर रहे फारूक अहमद ने कहा कि पिछले एक माह से क्षेत्र में बिजली की अघोषित कटौती काफी बढ़ चुकी है और कई गांवों में पिछले दो दिनों से बिजली की सप्लाई ठप चल रही है। इससे लोगों को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस संबंध में हम लोग कई बार बिजली विभाग के अधिकारियों को अवगत करवा चुके है, लेकिन इसके बावजूद न तो अघोषित कटौती को बंद किया जा रहा है और न ही जिन गांवों में बिजली की सप्लाई ठप है, उन गांवों में सप्लाई बहाल करने का कोई प्रयास किया जा रहा है। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि आने वाले दिनों में विद्यार्थियों की वार्षिक परीक्षाएं आरंभ होने वाली हैं, लेकिन बिजली न होने के कारण बच्चों की पढ़ाई काफी हद तक प्रभावित होती जा रही है। स्थानीय लोगों ने कहा कि जल्द से जल्द क्षेत्र में बिजली की समस्या को दूर किया जाए, नहीं तो हम लोग सड़कों पर उतरने को मजबूर होंगे।

वहीं, इस संबंध में बिजली विभाग के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर मुंशी खान का कहना है कि तकनीकी खराबी के साथ-साथ बारिश व बर्फबारी के कारण जो ट्रांसफार्मर जले हैं, उन्हें भी बदलने का कार्य किया जा रहा है। जल्द ही बिजली की सप्लाई को बहाल कर दिया जाएगा।

--

chat bot
आपका साथी