अघोषित बिजली कटौती से नाराज ग्रामीण सड़क पर उतरे

जागरण संवाददाता राजौरी बिजली की अघोषित कटौती से परेशान थन्ना मंडी तहसील के मनेयाल ग

By JagranEdited By: Publish:Fri, 20 Nov 2020 07:51 AM (IST) Updated:Fri, 20 Nov 2020 07:51 AM (IST)
अघोषित बिजली कटौती से नाराज ग्रामीण सड़क पर उतरे
अघोषित बिजली कटौती से नाराज ग्रामीण सड़क पर उतरे

जागरण संवाददाता, राजौरी : बिजली की अघोषित कटौती से परेशान थन्ना मंडी तहसील के मनेयाल गांव के लोगों ने जोरदार प्रदर्शन किया। चेतावनी भी दी कि जल्द से जल्द क्षेत्र में अघोषित कटौती की समस्या को बंद किया जाए, नहीं तो आने वाले दिनों में उग्र प्रदर्शन का सिलसिला शुरू किया जाएगा।

प्रदर्शन कर रहे रफीक अहमद, इमरान डार, मुहम्मद जावेद आदि ने कहा कि पिछले कई दिन से क्षेत्र में बिजली की अघोषित कटौती काफी बढ़ गई है। इस कारण क्षेत्र के लोगों को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि सुबह व शाम के समय बिजली बंद रहने के कारण रोजमर्रा के कार्य भी प्रभावित हो रहे है। इसके साथ बच्चों की पढ़ाई पर भी काफी असर पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में बिजली की समस्या को दूर करने के लिए एक बार नहीं कई बार बिजली विभाग के अधिकारियों से लेकर प्रशासनिक अधिकारियों को भी अवगत करवाया जा चुका है, लेकिन इसके बावजूद इस समस्या को दूर करने के लिए कोई भी कदम नहीं उठाया जा रहा है। स्थानीय लोगों ने कहा कि अगर जल्द से जल्द हम लोगों की इस समस्या को दूर न किया गया तो आने वाले दिनों में जोरदार प्रदर्शन का सिलसिला शुरू किया जाएगा।

विभाग के जेई खलील अहमद का कहना है कि लोड अधिक होने के कारण अघोषित कटौती हो रही है। उन्होंने कहा कि लोड कम करने का कार्य किया जा रहा है। जल्द ही क्षेत्र में अघोषित कटौती को बंद कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी