बिजली कटौती बंद करने के लिए प्रदर्शन

जागरण संवाददाता राजौरी बिजली की अघोषित कटौती को लेकर बल अढ़गी आदि गांवों के लोगों

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Dec 2019 09:03 AM (IST) Updated:Sat, 07 Dec 2019 09:03 AM (IST)
बिजली कटौती बंद करने के लिए प्रदर्शन
बिजली कटौती बंद करने के लिए प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, राजौरी : बिजली की अघोषित कटौती को लेकर बल, अढ़गी आदि गांवों के लोगों ने जोरदार प्रदर्शन किया और कहा कि अगर जल्द इस समस्या को दूर न किया गया तो आने वाले दिनों में इससे भी उग्र प्रदर्शन किया जाएगा।

प्रदर्शन कर रहे जसवंत सिंह, मुहम्मद रेयाज, फारूक अहमद आदि ने कहा कि हमारे क्षेत्र में पिछले काफी समय से बिजली की अघोषित कटौती चल रही है, जिससे हर कार्य प्रभावित हो रहा है। उन्होंने कहा कि बिजली की अघोषित कटौती को दूर करने के लिए कई बार बिजली विभाग के अधिकारियों को अवगत करवाया जा चुका है, लेकिन इसके बावजूद बिजली की अघोषित कटौती को दूर करने के लिए कोई भी कदम नहीं उठाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अब बच्चों की वार्षिक परीक्षाएं भी आरंभ होने वाली हैं। सुबह-शाम अक्सर बिजली के बंद रहने के कारण बच्चों की पढ़ाई पर भी असर पड़ रहा है। इसके साथ ही बिजली से संबंधित अन्य कार्य भी प्रभावित हो रहे हैं और लोगों को आटा पिसवाने के लिए भी दूसरे क्षेत्रों का रुख करना पड़ रहा है। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि जल्द क्षेत्र में बिजली की समस्या को दूर किया जाए, ताकि लोगों लोगों की परेशानियां दूर हो सकें।

इस संबंध में बात करने पर विभाग के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर मुंशी खान का कहना है कि जल्द ही क्षेत्र में बनी बिजली की समस्या को दूर कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि बिजली की कटौती को कम करने का प्रयास किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी