बिजली की अघोषित कटौती नहीं रुकी तो अब आंदोलन

संवाद सहयोगी, सुंदरबनी : उप जिला सुंदरबनी में कई माह से बिजली की अघोषित कटौती जारी है। इससे तंग आकर

By JagranEdited By: Publish:Tue, 09 Oct 2018 06:41 PM (IST) Updated:Tue, 09 Oct 2018 06:41 PM (IST)
बिजली की अघोषित कटौती नहीं रुकी तो अब आंदोलन
बिजली की अघोषित कटौती नहीं रुकी तो अब आंदोलन

संवाद सहयोगी, सुंदरबनी : उप जिला सुंदरबनी में कई माह से बिजली की अघोषित कटौती जारी है। इससे तंग आकर लोगों ने अब बिजली विभाग को आंदोलन की चेतावनी दी है। लोगों का कहना है कि यदि बिजली की अघोषित कटौती को बंद नहीं किया गया तो वह आंदोलन की राह अख्तियार करने पर मजबूर हो जाएंगे।

शिशुपाल गुप्ता, मनोज कुमार, अनिल कुमार, विवेक शर्मा, योगेंद्र गुप्ता, सुभाष वर्मा और विनोद कुमार सहित अन्य लोगों ने कहा कि क्षेत्र में क्षेत्र में पिछले कई महीनों से बिजली की अघोषित कटौती की जा रही है। इस कारण उन्हें परेशान होना पड़ रहा है। कई बार विभागीय अधिकारियों के आगे समस्या के समाधान की गुहार लगाई जा चुकी हैं। मगर समस्या जस की तस बरकरार है। उन्होंने आरोप लगाया कि विभागीय अधिकारी समस्या के समाधान को लेकर गंभीर नहीं हैं, जिस कारण समस्या ज्यों की त्यों चल रही है।

उन्होंने कहा कि विभाग लोगों से बिजली के बिल तो पूरे वसूल कर लेता है, लेकिन बिजली की पर्याप्त सप्लाई नहीं देता है। बिजली की अघोषित कटौती के कारण घरों में विद्युत उपकरण भी नहीं चल पा रहे हैं। उनका कहना था कि इससे कई प्रकार की अन्य समस्या उत्पन्न हो रही है। लघु उद्योग कारोबारियों को भी नुकसान हो रहा है। लोगों न ेविभाग अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जल्द से जल्द समस्या का समाधान नहीं किया गया तो मजबूरन लोगों को सड़कों पर उतरना पड़ेगा। अगर लोग सड़कों पर उतरते हैं, तो इसके लिए विभागीय अधिकारी जिम्मेदार होंगे। वहीं, इस संबंध में बिजली विभाग के जेई वीके शर्मा ने कहा कि विभाग अघोषित बिजली कटौती को बंद करने का प्रयास कर रहा है।

chat bot
आपका साथी