अतिक्रमण हटाने के लिए प्रशासनिक अधिकारियों ने किया शहर का दौरा

त्योहार के सीजन में शहर में बढ़ते अतिक्रमण को देखते हुए प्रशासनिक अधिकारियों ने शुक्रवार को शहर के विभिन्न वार्डो का दौरा किया। इस दौरान अधिकारियो ने निर्देश दिए हैं कि कोई भी दुकानदार अतिक्रमण करने का प्रयास ना करें अन्यथा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी ।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 08:40 AM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 08:40 AM (IST)
अतिक्रमण हटाने के लिए प्रशासनिक अधिकारियों ने किया शहर का दौरा
अतिक्रमण हटाने के लिए प्रशासनिक अधिकारियों ने किया शहर का दौरा

संवाद सहयोगी, सुंदरबनी : त्योहार के सीजन में शहर में बढ़ते अतिक्रमण को देखते हुए प्रशासनिक अधिकारियों ने शुक्रवार को शहर के विभिन्न वार्डो का दौरा किया। इस दौरान अधिकारियो ने निर्देश दिए हैं कि कोई भी दुकानदार अतिक्रमण करने का प्रयास ना करें अन्यथा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी ।

उन्होंने दुकानदारों को निर्देशित किया है कि वे लोगों को कोरोना वायरस की महामारी से बचने के लिए अभी जागरूक करें और स्वयं भी अतिक्रमण करने का प्रयास ना करें।

उन्होंने कहा कि त्योहारी सीजन को देखते हुए शहर में लगातार भीड़ बढ़ रही है जो खतरनाक साबित हो सकती है, लेकिन इस महामारी से बचने के लिए वह सभी उपाय करें जिससे सभी को सुरक्षित किया जा सके। इस दौरान प्रशासनिक अधिकारियों की टीम में एडीसी विनोद कुमार बेहनल, थाना प्रभारी संजीव सिंह सलाथिया दल बल के साथ मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी