लाखों खर्च करने के बाद भी न्यू बस अड्डा अड्डा

जागरण संवाददाता राजौरी नगर के मुख्य नए बस अड्डा की हालत लगातार जर्जर होती जा रही है

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Feb 2019 06:04 PM (IST) Updated:Sat, 23 Feb 2019 06:04 PM (IST)
लाखों खर्च करने के बाद भी न्यू बस अड्डा अड्डा
लाखों खर्च करने के बाद भी न्यू बस अड्डा अड्डा

जागरण संवाददाता, राजौरी : नगर के मुख्य नए बस अड्डा की हालत लगातार जर्जर होती जा रही है। लाखों रुपये खर्च कर इसे तैयार किया गया। इसकी देखभाल सही ढंग से न होने से बस अड्डा सलानी राजौरी की हालत काफी जर्जर बनी हुई है। बड़े बड़े गडढ़ों में बारिश व नालियों का गंदा पानी रुका हुआ है। बस अड्डा प्रशासन की लापरवाही की वजह से तालाब बना हुआ है।

 लोक निर्माण विभाग व नगरपालिका द्वारा इसकी मरम्मत व इसके रखरखाव के लिए कोई भी प्रयास नहीं किया जा रहा है। स्थानीय लोग कई बार बस अड्डे की दशा में सुधार लाने के लिए कई प्रयास कर चुके हैं, लेकिन इसके बावजूद बस अड्डे की दशा को सुधारने के लिए कोई भी प्रयास नहीं किया जा रहा है। बस अड्डा की हालत जर्जर होने से ट्रक, ट्रेक्टर, टेंपो वाहन ही खड़े रहते है।

स्थानीय निवासी व चालक रियाज अहमद, मनोज कुमार, गुलशन शर्मा, कुलदीप राज आदि ने कहा कि बस अड्डे की हालत जर्जर बनी हुई है। लाखों रुपए खर्च करने के उपरांत भी बस अड्डा तालाब में तब्दील हो चुका है। जगह जगह गंदगी के ढेर साफ नजर आ रहे हैं। जब थोड़ी सी बारिश होती है तो सारा पानी गडढों में भर जाता है। वाहनों की आवाजाही से पानी लोगों की दुकानों के अंदर चला जाता है। इसके अलावा यात्रियों के बैठने का कोई उचित प्रबंध नहीं है। जिस करण से दिन ब दिन बस अड्डे से आने जाने वाले यात्रियों के साथ साथ दुकानदारों को भी कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

वहीं, बस अड्डा के आसपास बनी दुकानों के दुकानदारों का कहना है कि अगर जल्द से जल्द व्यवस्था में सुधार न लाया गया तो आने वाले दिनों में उग्र प्रदर्शन किया जाएगा। बस अड्डा सलानी राजौरी में पैदल चलना भी मुश्किल हो चुका है।

chat bot
आपका साथी