सड़क पर भूस्खलन से चार दिन से वाहनों की आवाजाही ठप

संवाद सहयोगी कालाकोट महोगला से कुरल बाया केरी जावर सड़क पर पिछले कई दिनों से वाह

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Aug 2022 04:54 AM (IST) Updated:Thu, 25 Aug 2022 04:54 AM (IST)
सड़क पर भूस्खलन से चार दिन से वाहनों की आवाजाही ठप
सड़क पर भूस्खलन से चार दिन से वाहनों की आवाजाही ठप

संवाद सहयोगी, कालाकोट : महोगला से कुरल बाया केरी जावर सड़क पर पिछले कई दिनों से वाहनों की आवाजाही ठप है। इससे लोग पैदल आवाजाही करने को मजबूर हैं। स्थानीय ग्रामीणों के अनुसार चार दिन पहले वर्षा के दौरान सड़क पर कई जगह भूस्खलन होने से सड़क मलबे में तब्दील है, जिससे वाहनों की आवाजाही ठप है और भूस्खलन का मलबा परेशानी बढ़ा रहा है।

महोगला क्षेत्र की पंचायत जुंगड़ियाल ईस्ट के नायब सरपंच मंजूर हुसैन ने बताया कि महोगला को जोड़ने वाली कुरल बाया केरी जावर का संपर्क सड़क पर मलबे के कारण कटा हुआ है और पिछले चार दिन से वाहनों की आवाजाही भी सड़क पर भूस्खलन के मलबे के चलते बंद है। इससे लोगों को कई घंटों के पैदल सफर में आवाजाही करते हुए परेशानी हो रही है।

उन्होंने कहा कि लोगों की इस परेशानी को देखते हुए पीडब्ल्यूडी व प्रशासन को भी अवगत करवाया गया है, लेकिन अभी तक सड़क से मलबा हटाने का कार्य शुरू नहीं किया गया और न ही सड़क मार्ग सुचारु बनाने को कोई कदम उठाए गए हैं।

वहीं, नायब सरपंच ने कहा कि प्रशासन से यही गुहार है कि जल्द सड़क से मलबा हटाकर वाहनों की आवाजाही जो ठप है उसे सुचारु किया जाए, ताकि वाहनों की आवाजाही सुचारु हो सके और लोगों को परेशानी से निजात मिल सके।

इस संबंध में पीडब्ल्यूडी के एईई हरदेव सिंह का कहना है कि जल्द ही सड़क पर मलबा हटाने का कार्य शुरू कर वाहनों की आवाजाही को सुचारु बनाया जाएगा और इसे पूरी गंभीरता से लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी