लॉकडाउन जारी, नहीं मिली ढील

जागरण संवाददाता राजौरी नगर में कोरोना लॉकडाउन पिछले पांच दिनों से जारी है। अभी तक

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Jul 2020 08:33 AM (IST) Updated:Thu, 16 Jul 2020 08:33 AM (IST)
लॉकडाउन जारी, नहीं मिली ढील
लॉकडाउन जारी, नहीं मिली ढील

जागरण संवाददाता, राजौरी : नगर में कोरोना लॉकडाउन पिछले पांच दिनों से जारी है। अभी तक इस लॉकडाउन में किसी भी प्रकार की कोई ढील नहीं दी गई है, जबकि पुराना शहर पिछले 12 दिनों से बंद चल रहा है। अब प्रशासन हर वार्ड में वीरवार से दवा की दुकानों को खोलने की अनुमति दे रहा है, ताकि लोग अपनी दवाएं खरीद सकें।

बुधवार को जिले में कोरोना पॉजिटिव के तीन नए मामले सामने आए हैं और तीनों का यात्रा इतिहास है। तीनों क्वारंटाइन में हैं। तीनों को उपचार के लिए कोरोना केयर अस्पताल में भेज दिया गया है। इनमें एक बैंक का कर्मी भी शामिल है।

बुधवार को भी नगर में लॉकडाउन जारी रहा। प्रशासन ने किसी भी दुकान को खोलने की अनुमति नहीं दी। इसके अलावा नगर को आने वाले सभी मार्गों को सील रखा गया। किसी भी वाहन को नगर में आने की अनुमति नहीं दी गई। प्रशासन ने लोगों से कहा कि पहले तो घरों से बाहर न आएं। अगर बाहर आना है तो मास्क पहन कर ही घरों से निकलें। मास्क न पहनने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं, दूसरी तरफ बुधवार को कोरोना के तीन नए मामले सामने आए हैं, जिनमें एक बैंक कर्मी है और तीनों का यात्रा इतिहास है। तीनों को कोरोना केयर केंद्र में भेज दिया गया है।

जिला आयुक्त मुहम्मद नजीर शेख का कहना है कि लोगों की परेशानी को देखते हुए वीरवार से वार्ड के हिसाब से दवा की दुकानों को खोलने की अनुमति दी जाएगी। उन्होंने कहा कि जब तक सभी लोगों की सैंपल रिपोर्ट नहीं आ जाती, तब तक लॉकडाउन जारी रहेगा।

chat bot
आपका साथी