चैनपुर में बिजली के संकट से लोग परेशान

संवाद सहयोगी कालाकोट चैनपुर के वार्ड नंबर छह में बिजली विभाग द्वारा स्थापित ट्रांसफार्मर

By JagranEdited By: Publish:Sun, 22 Nov 2020 07:40 AM (IST) Updated:Sun, 22 Nov 2020 07:40 AM (IST)
चैनपुर में बिजली के संकट से लोग परेशान
चैनपुर में बिजली के संकट से लोग परेशान

संवाद सहयोगी, कालाकोट : चैनपुर के वार्ड नंबर छह में बिजली विभाग द्वारा स्थापित ट्रांसफार्मर का एक फेज काम नहीं कर रहा है, जिससे चैनपुर में बिजली की समस्या गहराई हुई है और लोग बिजली को लेकर पिछले एक सप्ताह से परेशान हो रहे हैं।

लोगों का कहना है कि ट्रांसफार्मर का एक फेस काम नहीं कर रहा है, जिससे लो वोल्टेज की समस्या लोगों को परेशान कर रही है। स्थानीय निवासी पवन कुमार, अजय कुमार, कुलदीप आदि ने बताया कि एक सप्ताह पहले बारिश के दौरान ट्रांसफार्मर में खराबी आई थी और फिर दो दिन के बाद ट्रांसफार्मर का एक फेस नहीं चला। जिस फेस पर बिजली चल रही है, उससे आ रही बिजली की वोल्टेज दीये के समान है, जिससे बिजली उपकरण भी काम नहीं कर रहे हैं और मोबाइल तक भी चार्ज नहीं हो रहा है। वहीं, उन्होंने कहा कि बिजली की समस्या को लेकर विभाग को भी जानकारी देकर आपूर्ति को सुचारु करने के लिए कहा गया, लेकिन अभी तक समस्या ज्यों की त्यों बनी हुई है, जिससे हम काफी परेशान हैं। ग्रामीणों ने इस बुनियादी समस्या का शीघ्र समाधान करने की मांग की है, ताकि लोगों को परेशानी से निजात मिल सके।

वहीं, इस संबंध में बिजली विभाग के जेई सुधीर खजूरिया का कहना है कि ट्रांसफार्मर में खराबी के चलते उच्च अधिकारियों को भी सूचित किया गया था कि ट्रांसफार्मर को भेजा जाए, ताकि उसे लगाकर समस्या को दूर किया जाए। उन्होंने कहा कि अगले कुछ दिनों में नया ट्रांसफार्मर लगाकर यह समस्या भी दूर कर दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी