पस्सियां गिरने से दस घंटों ठप रही वाहनों की आवाजाही

जागरण संवाददाता राजौरी नगर के अब्दुल्ला पुल के पास बुधवार पहाड़ से पस्सियां गिरने के कार

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Jan 2020 12:28 AM (IST) Updated:Thu, 16 Jan 2020 06:12 AM (IST)
पस्सियां गिरने से दस घंटों ठप रही वाहनों की आवाजाही
पस्सियां गिरने से दस घंटों ठप रही वाहनों की आवाजाही

जागरण संवाददाता, राजौरी :नगर के अब्दुल्ला पुल के पास बुधवार पहाड़ से पस्सियां गिरने के कारण दस घंटों तक वाहनों की आवाजाही ठप रही। वहीं लोक निर्माण विभाग के कर्मचारियों ने जेसीबी मशीने से मलबा हटाकर मार्ग को वाहनों की आवाजाही के लिए खोल दिया। जिसके बाद से लोगों ने राहत की सांस ली।

जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर रात को अब्दुल्ला पुल के पास पहाड़ से मलबा गिरने के कारण माल मंडी से बस अड्डे जाने वाला मार्ग वाहनों की आवाजाही के लिए ठप हो गया। सुबह होते ही जैसे ही लोग निर्माण विभाग के अधिकारियों को इसकी सूचना मिली उसी समय विभाग के कर्मचारियों ने जेसीबी मशीने लगाकर मार्ग पर गिरा मलबा हटाने का कार्य शुरू कर दिया। बुधवार सुबह 11 बजे के करीब मार्ग पर गिरे पूरे मलबे को हटाकर वाहनों की आवाजाही को बहाल कर दिया गया। जिसके बाद इस मार्ग पर वाहनों की आवाजाही बहाल हो पाई। जिससे आम लोगों ने राहत की सांस ली। सुबह से वाहनों की आवाजाही हिलमेंटन पुल वाले मार्ग से हो रही थी। जिस कारण से लोगों को दो किलोमीटर का अधिक सफर तय करना पड़ रहा था।

इस संबंध में बात करने पर लोक निर्माण विभाग के जेई लियाकत चौधरी का कहना है कि देर रात को एक बजे के करीब मार्ग पर मलबा गिरा और हमने मार्ग से मलबा हटाकर वाहनों की आवाजाही को बहाल कर दिया है।

chat bot
आपका साथी