ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत, टिप्पर खाई में गिरने से दो घायल

जागरण संवाददाता राजौरी पुंछ और राजौरी जिले में हुए दो सड़क हादसों में एक ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई जबकि टिप्पर में सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Dec 2020 06:01 AM (IST) Updated:Fri, 04 Dec 2020 06:01 AM (IST)
ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत, टिप्पर खाई में गिरने से दो घायल
ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत, टिप्पर खाई में गिरने से दो घायल

जागरण संवाददाता, राजौरी : पुंछ और राजौरी जिले में हुए दो सड़क हादसों में एक ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए। दोनों घायलों को सुंदरबनी अस्पताल में उपचार देने के बाद जम्मू रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि घायलों की हालत अस्पताल में फिलहाल स्थिर है। दोनों हादसों में पुलिस ने मामला दर्ज कर दुर्घटनाग्रस्त वाहन को कब्जे में ले लिया है।

पुंछ जिले की मंडी तहसील के बेला मंडी गांव में गुरुवार शाम को स्थानीय मुहम्मद निषाद (25) ट्रैक्टर लेकर बेला मंडी रोड से जा रहा था। अचानक मुहम्मद निषाद ने ट्रैक्टर से अपना संतुलन खो दिया और ट्रैक्टर सड़क से उतरकर खाई में जा गिरा। इस हादसे में मुहम्मद निषाद गंभीर रूप से घायल कर दिया। आसपास के लोग घायल चालक को लेकर उप जिला अस्पताल मंडी पहुंचे यहां पर चालक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए परिवार के सदस्यों के हवाले कर दिया।

दूसरा हादसा जम्मू-पुंछ हाईवे पर ठंडा पानी के पास हुआ। यहां सुंदरबनी से राजौरी की ओर जा रहे एक टिप्पर संख्या नंबर जेके14ई- 4831 ठंडापानी पुल के पास अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। हादसे में ट्रक का ड्राइवर कबीर अहमद निवासी दरहाल राजौरी और सलमान हुसैन बशीर निवासी पलमा राजौरी गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने बचाव कार्य करते हुए दोनों को टिप्पर से निकाल कर अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी