यात्री शेड न होने के कारण परेशान हो रहे लोग

जागरण संवाददाता राजौरी नगर में जम्मू-पुंछ हाईवे पर सलानी पुल के पास यात्री शेड न होने

By JagranEdited By: Publish:Mon, 16 May 2022 06:14 AM (IST) Updated:Mon, 16 May 2022 06:14 AM (IST)
यात्री शेड न होने के कारण परेशान हो रहे लोग
यात्री शेड न होने के कारण परेशान हो रहे लोग

जागरण संवाददाता, राजौरी : नगर में जम्मू-पुंछ हाईवे पर सलानी पुल के पास यात्री शेड न होने के कारण हर रोज आवाजाही करने वाले हजारों लोगों को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन इन लोगों की परेशानियों को दूर करने के लिए कोई भी ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा है।

यात्री मुहम्मद रियाज, अशोक कुमार, संजय शर्मा आदि ने कहा कि सलानी पुल क्षेत्र में हर यात्री वाहन का स्टाप है। हर रोज हजारों लोग इस क्षेत्र से ही आते जाते है, लेकिन लोगों की सुविधा के लिए यहां पर कोई भी यात्री शेड नहीं है। जिस कारण से गर्मी, सर्दी, धूप, बारिश में सड़क पर ही खड़े होकर वाहनों का इंतजार करना पड़ता है। जिस कारण से कई प्रकार की परेशानियों का सामना हर रोज करना पड़ रहा है, लेकिन यात्री शेड के निर्माण के लिए न तो नगर परिषद द्वारा कोई कदम उठाया जा रहा है और न ही जिला प्रशासन इस और कोई ध्यान दे रहा है। जिस कारण से आने जाने वाले लोगों को कई प्रकार की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। लोगों का कहना है कि जल्द से जल्द इस समस्या को दूर करने का प्रयास किया जाए और यात्री शेड का निर्माण करवाया जाए ।

इस संबंध में बात करने पर नगर परिषद राजौरी के अध्यक्ष आरीफ जट्ट का कहना है कि हम बेहतर सुविधाओं वाले यात्री शेड का निर्माण क्षेत्र में करवा रहे थे, लेकिन उसके प्रशासन ने गिरा दिया था। उन्होंने कहा कि हम प्रयास कर रहे है कि क्षेत्र में जल्द से जल्द यात्री शेड का निर्माण करवाया जाए ताकि लोगों की समस्या दूर हो सके। इसके लिए नगर परिषद राजौरी लगातार प्रयास कर रही है।

chat bot
आपका साथी