एक हफ्ते में दिया जाए बकाया वेतन

संवाद सहयोगी, कालाकोट : पीएचई विभाग के अस्थायी कर्मचारियों ने चेतावनी दी है कि यदि उनका बकाया वेतन

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Apr 2018 08:24 PM (IST) Updated:Fri, 27 Apr 2018 08:24 PM (IST)
एक हफ्ते में दिया जाए बकाया वेतन
एक हफ्ते में दिया जाए बकाया वेतन

संवाद सहयोगी, कालाकोट : पीएचई विभाग के अस्थायी कर्मचारियों ने चेतावनी दी है कि यदि उनका बकाया वेतन एक सप्ताह में जारी न किया गया तो कर्मचारी फिर से धरना प्रदर्शन कर पेयजल सप्लाई ठप करेंगे।

बैठक में कर्मचारी यूनियन के उपाध्यक्ष जसवंत राज व अन्य कर्मचारियों जो¨गदर पाल, बलवान ¨सह, सुरेंद्र शर्मा, केवल कुमार, सरफराज आदि कर्मचारियों ने कहा कि उनका 40 माह का का वेतन बकाया चल रहा है। कुछ समय पहले एक माह का वेतन हमें जारी किया गया जबकि दूसरे डिवीजन में दो माह का वेतन जारी किया गया।

कर्मचारियों ने समय समय पर वेतन की आवाज उठाई है कि हमें हमारा बकाया वेतन जारी किया जाए, लेकिन इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा और मात्र एक माह का वेतन देकर कई माह का वेतन फिर से बकाया रखा जा रहा है। कर्मचारियों ने कहा कि वेतन अभाव के चलते घर का खर्च चलाना मुश्किल हो रहा है।

उन्होंने कहा कि हम स्थायी कर्मचारियों की तुलना में ज्यादा काम करते हैं। पेयजल सप्लाई करना हमारे जिम्मे है फिर भी हमारी परेशानी नहीं समझी जा रही।

कर्मचारियों ने कहा कि हमने फिर से रणनीति बनाई है कि अगले सप्ताह तक वेतन जारी न हुआ तो हम कर्मचारी फिर से धरना प्रदर्शन करने को विवश होंगे।

chat bot
आपका साथी