एडीसी से मिलकर सड़क की मरम्मत की लगाई गुहार

संवाद सहयोगी कालाकोट मोहगला से भाजपा का एक शिष्टमंडल कालाकोट में एडीसी कृष्ण लाल से

By JagranEdited By: Publish:Sun, 03 Jan 2021 06:48 AM (IST) Updated:Sun, 03 Jan 2021 06:48 AM (IST)
एडीसी से मिलकर सड़क की मरम्मत की लगाई गुहार
एडीसी से मिलकर सड़क की मरम्मत की लगाई गुहार

संवाद सहयोगी, कालाकोट : मोहगला से भाजपा का एक शिष्टमंडल कालाकोट में एडीसी कृष्ण लाल से मिला और उन्हें सड़क की खस्ता हालत से अवगत कराते हुए मरम्मत कराने की मांग की।

शिष्टमंडल की अगुआई करते हुए भाजपा नेता वकार चौधरी, जिन्होंने हाल ही में डीडीसी चुनाव लड़ा था, ने एडीसी कृष्ण लाल को बताया कि त्रियाठ से बाई नाला बाया लालू खेत्र सड़क की मरम्मत के लिए जो टेंडर हुआ है, उस सड़क की मरम्मत शुरुआती दो किलोमीटर आगे से होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि शुरू में दो किलोमीटर सड़क की मरम्मत पहले करवाई गई थी और अब जो तीन किलोमीटर का टेंडर हुआ है वह दो किलोमीटर आगे से होना चाहिए, ताकि इस सड़क की खस्ता हालत में सुधार हो सके। उन्होंने कहा कि दस किलोमीटर लंबी यह सड़क पिछले लंबे समय से बदहाल है, जिससे वाहन चालकों सहित इस सड़क से जुड़ने वाले कई गांवों के लोग परेशान हैं, लिहाजा इस सड़क की मरम्मत जल्द करवाई जाए। हमारी यही मांग है कि शुरू के दो किलोमीटर से आगे तीन किलोमीटर सड़क की मरम्मत होनी चाहिए, ताकि खस्ताहाल सड़क से जो परेशानियां पेश आ रही हैं, उनसे निजात मिल सके।

वहीं, एडीसी ने भाजपा नेता वकार चौधरी व शिष्टमंडल में मौजूद रहे अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं को आश्वासन दिया कि वह इस बारे में संबंधित अधिकारियों व ठेकेदार से बात कर उन्हें निर्देश देंगे कि वे सड़क की मरम्मत का कार्य शुरू के दो किलोमीटर आगे से करवाएं, ताकि मरम्मत होने से लोगों को इसका लाभ मिल सके। वहीं, शिष्टमंडल में भाजपा के युवा नेता व सामाजिक कार्यकर्ता मोहन लाल शर्मा, सुरेंद्र कुमार, रंजू कुमार आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी