सड़क हादसों में क्राइम ब्रांच कर्मी की मौत, छह घायल

जागरण संवाददाता राजौरी जिला राजौरी व पुंछ में अलग-अलग तीन सड़क हादसों में एक क्राइ

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 12:50 AM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2020 06:14 AM (IST)
सड़क हादसों में क्राइम ब्रांच कर्मी की मौत, छह घायल
सड़क हादसों में क्राइम ब्रांच कर्मी की मौत, छह घायल

जागरण संवाददाता, राजौरी : जिला राजौरी व पुंछ में अलग-अलग तीन सड़क हादसों में एक क्राइम ब्रांच कर्मी की मौत और छह लोग घायल हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

जिले के चौधरीनाड़ गांव निवासी क्राइम ब्रांच कर्मी आरिफ इकबाल पुत्र मुनव्वर इकबाल जम्मू में तैनात था और छुट्टी लेकर जम्मू-पुंछ मार्ग से वाहन नंबर जेके02बीडी-0708 से घर आ रहा था। जैसे ही वह राजौरी नगर के साथ लगते दलोगड़ा गांव पहुंचा तो राजौरी की तरफ से आ रहे टिप्पर नंबर जेके11सी- 2429 से भिड़त हो गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी जब स्थानीय लोगों व सड़क पर आवाजाही करने वाले लोगों को लगी तो उन्होंने घटना के संबंध में पुलिस को सूचित करने के साथ ही बचाव कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच कर्मी को जीएमसी राजौरी पहुंचाया, लेकिन उसने तबतक दम तोड़ दिया था। पुलिस ने टिप्पर को जब्त करने के साथ ही चालक को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। इसके साथ ही मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिवार के सुपुर्द कर दिया गया।

दूसरा सड़क हादसा पुंछ के उपजिला मेंढर के घनी क्षेत्र में पेश आया, जिसमें वाहन चालक समेत चार लोग घायल हो गए। तीसरा सड़क हादसा कृष्णा घाटी सड़क पर सामने आया। टाटा मोबाइल वाहन के चालक का संतुलन बिगड़ गया, जिससे वह हादसे का शिकार हो गई और उसमें सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए सरकारी जिला अस्पताल पुंछ में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी