शहीद पुलिस कर्मियों की याद में क्रिकेट टूर्नामेंट

जम्मू कश्मीर पुलिस ने राजौरी जिले में बुधवार को श्रद्धांजलि कार्यक्रम आयोजित कर आज ही दिन शहीद हुए पुलिस के जवानों को श्रद्धा-सुमन अर्पित किए। इस दौरान शहीदों की याद में क्रिकेट टूर्नामेंट का भी आगाज हुआ जिसमें जिले भर की क्रिकेट टीमें हिस्सा लेंगी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 01:34 AM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 05:10 AM (IST)
शहीद पुलिस कर्मियों की याद में क्रिकेट टूर्नामेंट
शहीद पुलिस कर्मियों की याद में क्रिकेट टूर्नामेंट

जागरण संवाददाता, राजौरी : जम्मू कश्मीर पुलिस ने राजौरी जिले में बुधवार को श्रद्धांजलि कार्यक्रम आयोजित कर आज ही दिन शहीद हुए पुलिस के जवानों को श्रद्धा-सुमन अर्पित किए। इस दौरान शहीदों की याद में क्रिकेट टूर्नामेंट का भी आगाज हुआ जिसमें जिले भर की क्रिकेट टीमें हिस्सा लेंगी।

जिला पुलिस लाइन में आयोजित मुख्य समारोह में पुलिस उपमहानिरीक्षक राजौरी पुंछ रेंज, विवेक गुप्ता, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजौरी चंदन कोहली, कमांडेंट आइआर द्वितीय बटालियन मुहम्मद राशिद, एडिशनल एसपी राजौरी, एडिशनल एसपी नौशहरा, जिला मजिस्ट्रेट राजौरी मुहम्मद नजीर शेख, अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट ठाकुर शेर सिंह और अन्य अधिकारियों ने शहीद पुलिस के जवानों की शहादत को नमन किया।

इस अवसर पर एसएसपी राजौरी चंदन कोहली ने उन सभी पुलिस शहीदों के नामों को भी शामिल किया जिन्होंने देश भर में मातृभूमि के लिए शहादत पाई थी। उसके बाद राजौरी जिले के पुलिस शहीदों के परिवार के सदस्यों के साथ बैठक हुई, जिसमें वरिष्ठ पुलिस और नागरिक प्रशासन के अधिकारियों ने शहीदों के परिजनों की शिकायतों को सुना। इस दौरान जिला पुलिस लाइन राजौरी के मैदान में पुलिस शहीद स्मारक क्रिकेट टूर्नामेंट का भी शुभारंभ हुआ। इसका डीएम राजौरी ने डीआइजी राजौरी पुंछ रेंज और एसएसपी राजौरी के साथ मिलकर उद्घाटन किया। इस टूर्नामेंट में जिले भर की क्रिकेट टीमें हिस्सा ले रही हैं।

chat bot
आपका साथी