कांग्रेस नेता को बताई कालाकोट क्षेत्र की समस्याएं

संवाद सहयोगी कालाकोट कांग्रेस पार्टी के कार्यालय कालाकोट में रविवार को यूथ कांग्रेस क

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 Feb 2020 12:58 AM (IST) Updated:Mon, 17 Feb 2020 06:20 AM (IST)
कांग्रेस नेता को बताई कालाकोट क्षेत्र की समस्याएं
कांग्रेस नेता को बताई कालाकोट क्षेत्र की समस्याएं

संवाद सहयोगी, कालाकोट : कांग्रेस पार्टी के कार्यालय कालाकोट में रविवार को यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। जिसमें कांग्रेस नेता अशोक शर्मा को कालाकोट क्षेत्र की समस्याओं से अवगत करवाया गया।

इस अवसर पर यूथ कांग्रेस के जिला सचिव निर्मल सिंह ने कांग्रेस नेता अशोक शर्मा को बताया कि कालाकोट कस्बे सहित अन्य गांव पंचायतों में लोग बिजली-पानी को लेकर परेशान हैं।

उन्होंने बताया कि सड़कों का बुरा हाल है, स्कूलों में स्टाफ नहीं है। इन सब समस्याओं के अलावा गरीबी रेखा के नीचे जी रहे लोगों को प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ नहीं मिल रहा। कालाकोट में वर्षों से अपनी पहचान बनाए थर्मल पावर प्लांट के सामान की नीलामी की भी बात सामने आ रही है। उनकी मांग है कि थर्मल पावर प्लांट की नीलामी नहीं होनी चाहिए। वहीं अप्पर कालाकोट वार्ड नंबर पांच के पार्षद दरबारी लाल ने भी वार्ड की समस्याओं से अवगत करवाते हुए बताया कि वार्ड पांच में पीएचई की योजना अधर में है। लाखों खर्च कर पानी का टैंक तो बना दिया गया, लेकिन पानी लोगों को नहीं मिला। म्यूनिसिपल कमेटी द्वारा मकान बनाने के लिए नक्शे पास नहीं किए जा रहे। इससे मकान बनाने का कार्य भी अधर में है। वही कालाकोट यूथ अध्यक्ष हैप्पी शर्मा ने भी कालाकोट में विकास कार्यों की धीमी रफ्तार पर चिता जताई और कहा कि कालाकोट क्षेत्र विकास के मामलों में काफी पिछड़ गया है। इस दौरान कई समस्याएं उजागर की। पार्टी नेताओं की बातों को सुनने के बाद कांग्रेस नेता अशोक शर्मा ने आश्वासन दिया कि जो समस्याएं बैठक में उठाए गए हैं उन समस्याओं के निवारण को हर संभव प्रयास किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी