कॉलेज की छात्रा से मारपीट, दुष्कर्म का प्रयास

जागरण संवाददाता, राजौरी : दबंगों ने करीब 20 वर्षीय कॉलेज की छात्रा से मारपीट के बाद उसस

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Oct 2018 10:03 PM (IST) Updated:Wed, 03 Oct 2018 01:39 AM (IST)
कॉलेज की छात्रा से मारपीट, दुष्कर्म का प्रयास
कॉलेज की छात्रा से मारपीट, दुष्कर्म का प्रयास

जागरण संवाददाता, राजौरी : दबंगों ने करीब 20 वर्षीय कॉलेज की छात्रा से मारपीट के बाद उससे दुष्कर्म करने की कोशिश की। लोगों ने घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने पीड़ित छात्रा और उसके परिजनों के बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शनिवार देर शाम ऐती गांववासी मुश्ताक अहमद और उसके एक-दो दोस्तों ने हैडपंप से पेयजल लेने गई युवती से दुष्कर्म का प्रयास किया। पीड़िता भी पानी लेने के लिए गई थी। पीड़िता ने बताया कि मुश्ताक और उसके दोस्तों ने उससे मारपीट कर दुष्कर्म करने की कोशिश की। मुश्ताक के हाथ में तेजाब की बोतल थी। बीच-बचाव करने पहुंचे पीड़िता के पिता ने आरोपित के हाथ से तेजाब की बोतल छीनी, जिससे उनके हाथ झुलस गए। यही नहीं, पीड़िता की मां को भी मारपीट कर घायल कर दिया। उनके सर पर गहरे घाव हुए हैं। अगर समय पर परिजन नहीं पहुंचते तो आरोपित जान तक ले सकते थे। पीड़िता के पिता ने बताया कि लड़की पानी भरने के लिए नजदीक के हैडपंप पर गई थी। मुश्ताक उसे जबरन दुकान में ले गया। आरोपित ने तेजाब की बोतल पकड़ रखी थी। वह उनकी लड़की पर तेजाब फेंक ही रहा था कि उन्होंने बोतल पकड़ ली। इस दौरान बोतल टूटने से उसके हाथ झुलस गए। बीच-बचाव करने पहुंची पीड़िता की मां पर भी आरोपितों ने तेजधार हथियार से हमला कर घायल कर दिया।

महिला एवं बाल विकास मंत्रालय केंद्र राजौरी की महिला अधिकारी ने बताया कि पीड़िता से मारपीट के साथ दुष्कर्म का प्रयास और तेजाब फेंकने की कोशिश के संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि तेजाब की घटना का यह पहला मामला दर्ज किया गया है।

एसएसपी जुगल मन्हास का कहना है कि मामले की जांच चल रही है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी