केरोसीन का पिछला कोटा भी दिया जाए

संवाद सहयोगी, कालाकोट : कस्बा त्रियाठ व इसके आसपास के गांव चंगी, रेंथल तथा भाई नाला आदि गांव के लोग

By JagranEdited By: Publish:Mon, 08 Oct 2018 07:27 AM (IST) Updated:Mon, 08 Oct 2018 07:27 AM (IST)
केरोसीन का पिछला कोटा भी दिया जाए
केरोसीन का पिछला कोटा भी दिया जाए

संवाद सहयोगी, कालाकोट : कस्बा त्रियाठ व इसके आसपास के गांव चंगी, रेंथल तथा भाई नाला आदि गांव के लोग केरोसिन का पर्याप्त कोटा न मिलने से परेशान हैं। लोगों का कहना है कि एक तो दो तीन माह से केरोसीन नहीं मिला और जब केरोसीन आया तो सिर्फ डेढ़ लीटर केरोसीन ही ही दिया जा रहा जो पर्याप्त नहीं है।

स्थानीय निवासी बलवंत शर्मा, साहिल कुमार, अश्विनी कुमार, देवराज, सतपाल आदि ने बताया कि डेढ़ लीटर केरोसीन जो दिया गया है वह पर्याप्त नहीं है। उनकी मांग है कि केरोसीन का पर्याप्त कोटा उनको दिया जाए। पिछले दो-तीन माह से जो केरोसीन उनको नहीं मिला वह केरोसीन भी हमें दिया जाए साथ ही केरोसिन कोटा भी बढ़ाया जाए, ताकि केरोसीन के लिए जो उनकी परेशानी है वह दूर हो सके। गांव में बिजली सुविधा भी चरमराई रहती है। दूसरा गांव के कई घरों में बिजली सुविधा भी नहीं है और लोगों को केरोसीन ही घरों में उजाला करने के लिए प्रयोग करना पड़ता है, लेकिन जब केरोसीन दो-तीन माह नहीं मिलता तो काफी परेशान होना पड़ता है। वहीं उन्होंने प्रशासन से मांग है कि केरोसीन उन्हें हर माह दिया जाए साथ ही केरोसिन कोटा भी बढ़ाया जाए।

वहीं इस संबंध में तहसील सप्लाई ऑफीसर मुहम्मद अशरफ का कहना है कि केरोसीन डीलरों के पास अतिरिक्त कोटा भेज कर लोगों की केरोसिन की परेशानी दूर करने का हरसंभव प्रयास किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी