बीएसएनएल की संचार सेवाएं ठप, लोग परेशान

जागरण संवाददाता राजौरी राजौरी व पुंछ दोनों जिलों में पांच बजे के करीब भारत संचार निगम

By JagranEdited By: Publish:Fri, 20 Mar 2020 01:55 AM (IST) Updated:Fri, 20 Mar 2020 06:22 AM (IST)
बीएसएनएल की संचार सेवाएं  ठप, लोग परेशान
बीएसएनएल की संचार सेवाएं ठप, लोग परेशान

जागरण संवाददाता, राजौरी : राजौरी व पुंछ दोनों जिलों में पांच बजे के करीब भारत संचार निगम लिमिटेड द्वारा संचालित मोबाइल, लैंड लाइन व इंटरनेट सेवाएं ठप हो गई। जिस कारण उपभोक्ताओं को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस सप्ताह यह दूसरी बार है जब भारत संचार निगम लिमिटेड की संचार सेवाएं ठप हुई है। इसके कारण उपभोक्ताओं में बीएसएनएल के खिलाफ रोष बढ़ता ही जा रहा है।

उपभोक्ता अशोक कुमार, मुकेश शर्मा, जगपाल शर्मा, शहदाब खान आदि ने कहा कि पिछले काफी समय से क्षेत्र में बीएसएनएल की संचार सेवाएं प्रभावित होती जा रही है जिस कारण से उपभोक्ताओं को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा एक बार नहीं कई बार बीएसएनएल के अधिकारियों को अवगत करवाया जा चुका है कि वह जल्द से जल्द संचार सेवा को बेहतर करे, लेकिन इस और कोई भी ध्यान नहीं दिया जा रहा है जिस कारण से उपभोक्ताओं को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि अगर बीएसएनएल अपनी कार्यप्रणाली में सुधार नहीं लाता है तो आने वाले दिनों में बीएसएनएल के खिलाफ सड़कों पर उतरकर जोरदार प्रदर्शन किया जाएगा।

इस संबंध में बात करने पर बीएसएनएल के तकनीकी अधिकारी केवल कुमार ने कहा कि भूमि गत केबल के कट जाने के कारण संचार सेवा ठप हुई है। उन्होंने कहा कि तकनीकी खराबी को दूर करने का प्रयास किया जा रहा है उम्मीद है कि जल्द ही संचार सेवा को बहाल कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी