टूटे खंभों की बिजली विभाग को नहीं चिंता

संवाद सहयोगी, सुंदरबनी : उप जिला सुंदरबनी की तहसील बेरीपत्तन के ग्रामीणों का प्रतिनिधिमंडल बिजली

By JagranEdited By: Publish:Thu, 12 Apr 2018 07:15 PM (IST) Updated:Thu, 12 Apr 2018 07:15 PM (IST)
टूटे खंभों की बिजली विभाग को नहीं चिंता
टूटे खंभों की बिजली विभाग को नहीं चिंता

संवाद सहयोगी, सुंदरबनी :

उप जिला सुंदरबनी की तहसील बेरीपत्तन के ग्रामीणों का प्रतिनिधिमंडल बिजली विभाग के एईई से मिला और गांव में टूटे हुए बिजली के खंभों की समस्या बताई। ग्रामीणों ने चेतावनी दी कि यदि जल्द से जल्द टूटे हुए बिजली के खंभों को सही न किया गया तो वे आंदोलन करने पर बाध्य होंगे।

गांव गाई पन्यास के मोड़ा कर्नाला के ग्रामीणों अशोक कुमार, जसवीर ¨सह, राजवीर ¨सह, नरेंद्र ¨सह, सूर्यप्रकाश, श्यामलाल, संजीव ¨सह, र¨वद्र ¨सह और अश्वनी कुमार ने एईई रवि कुमार को बताया कि पिछले तीन दिनों से रात को चल रही लगातार आंधी से गांव में चार बिजली के खंभे टूट चुके हैं। इससे बिजली की सप्लाई तो बाधित है ही, साथ ही हादसे की भी आशंका बनी हुई है। ग्रामीणों ने बताया कि खंभे पहले ही लकड़ी के सहारे चल रहे थे। अब चार बिजली के खंभे टूटने से बिजली की सप्लाई बिलकुल गुल हो गई है लेकिन बिजली विभाग ने खंभों को दुरुस्त करने और बिजली सप्लाई बहाल करने का प्रयास नहीं किया। ग्रामीणों ने बिजली विभाग को चेतावनी देते मेमोरेंडम भी दिया जिसमें कहा गया है कि यदि टूटे खंभों से कोई हादसा हुआ तो इसके लिए संबंधित विभाग जिम्मेदार होगा।

नहीं होने देंगे परेशानी

वहीं बिजली विभाग के एईई रवि कुमार ने कहा कि जल्द ही टूटे खंभों को बदल दिया जाएगा। ग्रामीणों को कोई परेशानी नहीं होने दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी