17 मवेशी मुक्त कराए, चार आरोपित काबू

संवाद सहयोगी, सुंदरबनी : थाना पुलिस ने ठंडा पानी-पतराडा सड़क मार्ग पर नाका लगाकर शुक्रवार की रात को अ

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Jun 2018 06:58 PM (IST) Updated:Sat, 23 Jun 2018 06:58 PM (IST)
17 मवेशी मुक्त कराए, चार आरोपित काबू
17 मवेशी मुक्त कराए, चार आरोपित काबू

संवाद सहयोगी, सुंदरबनी : थाना पुलिस ने ठंडा पानी-पतराडा सड़क मार्ग पर नाका लगाकर शुक्रवार की रात को अवैध रूप से पहाड़ी क्षेत्रों की ओर तस्करी कर जे जाए जा रहे 17 मवेशियों को मुक्त कराया। ये मवेशी चार आरोपितों द्वारा अवैध रूप से जे जाए जा रहे थे। पुलिस ने टाटा मोबाइल को सीज कर दिया है और मामला दर्ज कर आरोपितों पर कार्रवाई शुरू कर दी है।

ठंडा पानी-पतराडा सड़क पर पुलिस को भनक लगी थी कि अवैध रूप से पशुओं की तस्करी की जा रही है। इसी दौरान वहां से दो टाटा मोबाइल में 17 मवेशियों को अवैध रूप से पहाड़ी क्षेत्रों की ओर ले जाया जा रहा था। पुलिस ने मौके पर कार्रवाई करते हुए दोनो टाटा मोबाइल को सीज कर दिया और मवेशियों को मुक्त करवा दिया है। इस दौरान पुलिस ने चारों आरोपितों को भी दबोच लिया, जिनकी पहचान अफराज अहमद, मुंशी खान दोनों निवासी थन्नामंडी, मुहम्मद कादिर निवासी एती, राजौरी और शकील अहमद निवासी पडाट, सुंदरबनी के रूप में हुई है। आरोपितों को हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है।

वहीं, थाना प्रभारी तिलकराज शर्मा ने बताया कि मवेशी तस्करों द्वारा अब ठंडा पानी-पतराडा सड़क को तस्करी के लिए इस्तेमाल किया जा रहा था। इसमें 17 मवेशियों को मुक्त कराया गया है। पशु तस्करी किसी भी कीमत पर सहन नहीं की जाएगी और कोई इस मामले में पकड़ा गया तो कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी